बीजेपी सांसद का बेतुका बयान, बोले- सेना में जवान हैं तो मरेंगे ही, बवाल बढ़ता देख मांगी मांफी

nepal-singh

Bjp Mps Absurd Statement Say If You Are Young In The Army Then You Will Die

लखनऊ। रामपुर से भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने सेना को लेकर विवादित बयान देकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि बवाल बढ़ता देख जनाब ने मांफ़ी भी मांग ली है लेकिन सवाल यह उठात है कि कोई जिम्मेदार नेता इतना बेतुका बयान कैसे दे सकता है। बता दें, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सेना में जवान हैं तो मरेंगे ही। जिस बयान की सियासी गलियारे में चौतरफा आलोचना हो रही है।

नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे। ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है। सांसद ने कहा कि ऐसी कोई डिवाइस बताओ जिससे कोई आदमी न मरा हो। ऐसी कोई चीज बताओ जिसमें गोली काम न करे। सांसद ने पत्रकारों से ही सवाल कर डाला कि वे कोई ऐसी डिवाइस बताएं, जिसके प्रयोग से ज़वान न मरते हों। सांसद ने आगे कहा कि यह गोरिल्ला वार है, जिसमे एक दूसरे को सरप्राइज करते है। ऐसे मे तो मरेंगे ही। सांसद ने पत्रकारों से कहा कि आर्मी न मरे, आप इसका इलाज लेकर आइये।

गौरतलब है कि रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर हथियारों से लैस आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे। इस आतंकी हमले में तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

लखनऊ। रामपुर से भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने सेना को लेकर विवादित बयान देकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि बवाल बढ़ता देख जनाब ने मांफ़ी भी मांग ली है लेकिन सवाल यह उठात है कि कोई जिम्मेदार नेता इतना बेतुका बयान कैसे दे सकता है। बता दें, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सेना में जवान हैं तो मरेंगे ही। जिस बयान की सियासी गलियारे में चौतरफा आलोचना हो रही है। नेपाल सिंह ने कहा है…