1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा सांसद का तेलंगना के सीएम पर बड़ा हमला, कहा- पीएम करते हैं दिन में 18 घंटे काम वहीं केसीआर शराब पीकर बिता रहे समय

भाजपा सांसद का तेलंगना के सीएम पर बड़ा हमला, कहा- पीएम करते हैं दिन में 18 घंटे काम वहीं केसीआर शराब पीकर बिता रहे समय

भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष व सांसद बंदी संजय कुमार ने सीएम के चंद्रशेखर राव पर बड़ा हमला बोला है। उनका यह बयान बंजारा हिल्स के रैडिसन होटल में पुलिस की ओर से पुडिंग एंड मिंक पब में छापेमारी के एक दिन बाद आया है। बता दें कि छापेमारी में 100 से अधिक लोग शराब और नशीली दवाओं का सेवन करते पकड़ा गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

हैदराबाद। भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष व सांसद बंदी संजय कुमार ने सीएम के चंद्रशेखर राव पर बड़ा हमला बोला है। उनका यह बयान बंजारा हिल्स के रैडिसन होटल में पुलिस की ओर से पुडिंग एंड मिंक पब में छापेमारी के एक दिन बाद आया है। बता दें कि छापेमारी में 100 से अधिक लोग शराब और नशीली दवाओं का सेवन करते पकड़ा गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि नशीले पदार्थों के मामले में शामिल अधिकांश लोग तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) से थे।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बीजेपी नेता संजय ने कहा, “अगर आप में हिम्मत है तो पुलिस विभाग से नशीले पदार्थों के सेवन और तस्करी में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करने और उन्हें नारकोटिक्स टेस्ट की खातिर भेजने के लिए कहें। अगर मामले में भाजपा नेता भी शामिल हैं तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी।

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि केसीआर की आदत हो गई है कि वह जांच के नाम पर हंगामा करते हैं और आरोपी से पैसे कमाकर चुपचाप मामले को बंद कर देते हैं। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नशे की हालत में तेलंगाना चला रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम मोदी जहां एक दिन में 18 घंटे कड़ी मेहनत करते हैं, वहीं केसीआर 18 घंटे केवल शराब पीकर बिता रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...