1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी सांसद ने कहा, आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम युवक, काट दो गला

बीजेपी सांसद ने कहा, आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम युवक, काट दो गला

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Mps Disputed Statement On Muslim Youth

नई दिल्ली। तेलंगाना के आदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू ने मुस्लिम युवकों का गला काटने की धमकी दी है। उनका कहना है कि मुस्लिम युवक आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं। इसे अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बीजेपी सांसद की इस धमकी के बाद विपक्ष ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही धमकी देने के मामले में अल्पसंख्यक नेताओं ने बीजेपी सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

अल्पसंख्यक नेता साजिद खान ने आदिलाबाद एसीपी कंचा मोहन के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना है कि बीजेपी सांसद का यह बयान गलत है। इसके साथ ही साजिद खान ने सोयम बापू को अपना बयान वापस लेने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि सांसद होने के बावजूद बापू अल्पसंख्यकों के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं उन्हें तुरंत अपने शब्द वापस लेने चाहिए।

गौरतलब है कि सोयम बापू राव इसी वर्ष मार्च बीजेपी में शामिल हुए थे। 2004 में टीआरएस के टिकट पर विधायक बने थे, जिसके बाद कांग्रेस में शामिल हो गये। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में वो हार गए थे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस से लोकसभा चुनाव में टिकट मांगी थी लेकिन कांग्रेस ने आदिलाबाद से रमेश राठौर को टिकट दे दिया। इसके बाद वो बीजेपी में शामिल हो गए। बाद में उन्होंने आदिलाबाद से जीत दर्ज की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X