आगरा: इनर रिंग रोड टोल प्लाजा पर भाजपा सांसद की गुंडई, समर्थकों ने की फायरिंग

bjp mp rs katheria
आगरा: इनर रिंग रोड टोल प्लाजा पर भाजपा सांसद की गुंडई, समर्थकों ने की फायरिंग

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार तड़के भाजपा सांसद ने समर्थकों संग जमकर दबंगई की। बताया जा रहा है कि इनर रिंग रोड टोल पर इटावा सांसद राम शंकर कठेरिया के काफिले को रोकने पर विवाद हुआ था, जिसके बाद टोलकर्मियों से मारपीट और फायरिंग हुई। इस मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल टोल इंचार्ज ने सांसद के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं ये पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद है।

Bjp Mps Goons On Inner Ring Road Toll Plaza Firing Of Supporters :

बता दें कि शनिवार तड़के इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया नई दिल्ली से लौट रहे थे। तभी ये घटना हुई। टोल कर्मियों का कहना है कि उनके काफिले में पांच गाड़ी थी। उनके मुताबिक सांसद के समर्थक चाहते थे कि सभी गाड़िया एक निकल जाएं, जबकि टोलकर्मियों ने कहा कि एक—एक करके निकाल लीजिए।

बस इतनी सी बात पर सांसद और उनके समर्थकों गुस्सा हो गए और टोल कर्मियों से भिड़ गए। थोड़ी ही देर में वहां मारपीट शुरु हो गई। आरोप है कि विरोध करने पर सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग भी की है। कर्मचारी के अनुसार मारपीट में उनके 3 साथी घायल हुए हैं। फिलहाल टोल इंचार्ज ने थाना एत्मादपुर में सांसद के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार तड़के भाजपा सांसद ने समर्थकों संग जमकर दबंगई की। बताया जा रहा है कि इनर रिंग रोड टोल पर इटावा सांसद राम शंकर कठेरिया के काफिले को रोकने पर विवाद हुआ था, जिसके बाद टोलकर्मियों से मारपीट और फायरिंग हुई। इस मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल टोल इंचार्ज ने सांसद के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं ये पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद है। बता दें कि शनिवार तड़के इटावा के सांसद रामशंकर कठेरिया नई दिल्ली से लौट रहे थे। तभी ये घटना हुई। टोल कर्मियों का कहना है कि उनके काफिले में पांच गाड़ी थी। उनके मुताबिक सांसद के समर्थक चाहते थे कि सभी गाड़िया एक निकल जाएं, जबकि टोलकर्मियों ने कहा कि एक—एक करके निकाल लीजिए। बस इतनी सी बात पर सांसद और उनके समर्थकों गुस्सा हो गए और टोल कर्मियों से भिड़ गए। थोड़ी ही देर में वहां मारपीट शुरु हो गई। आरोप है कि विरोध करने पर सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग भी की है। कर्मचारी के अनुसार मारपीट में उनके 3 साथी घायल हुए हैं। फिलहाल टोल इंचार्ज ने थाना एत्मादपुर में सांसद के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।