1. हिन्दी समाचार
  2. BJP सांसद का दीपिका पर तंज- लगता है ऐसे लोग ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं

BJP सांसद का दीपिका पर तंज- लगता है ऐसे लोग ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं

Bjp Mps Taunt On Deepika Such People Are Part Of Tukade Tukade Gaing

नई दिल्ली। जेएनयू में बीते रविवार शाम हुई हिंसा के बाद लगातार लेफ्ट समर्थित छात्र और एबीवीपी के छात्र धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मंगलवार शाम अचानक दीपिका पादुकोण लेफ्ट समर्थित छात्रों से मिलने पंहुच गयी तो इस पर विवाद खड़ा हो गया। जहां लगातार लेफ्ट विरोधी दीपिका की आलोचना करते नजर आ रहे हैं वहीं लेफ्ट समर्थकों ने दीपिका की प्रशंसा शुरू कर दी है। इसी बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी दीपिका को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होने दीपिका पादुकोण को ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का हिस्सा बताया है।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

साक्षी महाराज ने कहा, “उनके पीछे कुछ विदेशी भी हैं।” मुझे लगता है कि वह (दीपिका पादुकोण जैसे लोग) भी टुकड़े-टुकड़े गिरोह का हिस्सा हैं।” हलांकि दीपिका समर्थकों की तरफ से बताया जा रहा है कि दीपिका वहां कोई भाषण देने या अपनी फिल्म छपाक का प्रचार करने नही गयी थीं बल्कि दीपिका वहां सिर्फ जेएनयूएसयू की अध्यक्ष आईशी घोष से मुलाकात करने गयी थी जो इस हिंसा में बुरी तरह घायल हुईं थी।

आपको बता दें कि दीपिका के वहां से लौटते ही सोशल मीडिया पर उनका विरोध शुरू हो गया, यहां तक की लोगों ने उनकी आने वाली मूवी छपाक को बॉयकाट करने के लिए हैजटैक भी चलाना शुरू कर दिया। यही नही उनकी फिल्म पर धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का भी आरोप लगा दिया गया। दरअसल उनकी फिल्म छपका दिल्ली की एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनी है। रियल में लक्ष्मी पर नदीम खान नाम के शख्स ने एसिड डाला था वहीं यूजर द्वारा कहा गया कि फिल्म में आरोपी का नाम हिंदू राजेश है। लेकिन बाद में पता चला कि फिल्म में राजेश दीपिका के दोस्त की भूमिका में है, फिल्म में आरोपी का नाम बशीर है तो यूजर शांत हो गये।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...