BJP के मुस्लिम नेता पर बदमाशों ने झोंकी तीन राउंड फायर, जान बचाने के लिये भागे खेत में

लखनऊ। यूपी के बरेली में एक मुस्लिम भाजपा नेता पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया, बदमाशों ने भाजपा नेता पर तीन राउंड फायर की। उन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मामला बरेली जिले के पडरी रोड का है। बता दें कि योगी सरकार बनने के बाद यह ऐसा पहला मामला है, जब उनके किसी नेता पर हमला हुआ हो। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।




बरेली जिले के पडरी रोड स्थ‍ित क्यूनाशादीपुर गांव के रहने वाले भाजपा माइनॉरिटी सेल के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट रईस अहमद की एक राइस मिल है। गुरुवार को कुछ लोग रईस की राइस मिल पर पहुंचे। बताया जा रहा है, रईस का इन लोगों से लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। गाली-गलौज शुरू होते और हंगामा बढ़ते देख वह अपने एक साथी को लेकर बुलेट से राइस मिल से बाहर निकल गए।




उनके साथ तीन अन्य लोग भी बाइक से बाहर आए और क्यूनाशादीपुर गांव के पास उन्होंने तमंचे और रिवॉल्वर से रईस पर फायरिंग शुरू कर दी। अपनी जान बचाने के रईस खेत में भागे। पीछे से बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। इस दौरान वो वहीं पर गिर गए। एक गोली रईस के पेट और दूसरी हाथ में लगी। तीसरी गोली पैर में लगी। घटना की सूचना मिलते ही भमोरा पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में बीजेपी नेता को एंबुलेंस से शहर के एक निजी हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया।

क्या कहती है पुलिस—

{ यह भी पढ़ें:- चेन्नई: पुराने बस स्टैंड की छत गिरी, आठ कर्मचारियों की मौत }

एसपी रूरल ख्याति गर्ग का कहना है, रईस अहमद को 7 बजे के आसपास गोली मारी गई। घटना उस समय हुई जब वो गाड़ी से घर लौट रहे थे। फिलहाल हम हमलावरों और उनके मकसद के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते। मामले की जांच की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- केदारनाथ धाम पहुंचे PM मोदी, बोले- सवा सौ करोड़ जनता की सेवा ही बाबा केदार की सेवा }