1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने रूस के मदद की अपील

UP Election 2022: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने रूस के मदद की अपील

उत्तर प्रदेश  में पांचवें चरण का मतदान जारी है। पांचवें चरण में अभी तक 10 बजे तक 9 फीसदी से अधिक मतदान हो चुका है। पांचवें चरण में 11 जिलों के 60 विधानसभा सीटें हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट रविवार सुबह हैक हो गया। इसके बाद हैकर्स ने ट्वीट में लिखा , "सॉरी मेरा, अकाउंट हैक हो गया। यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है।"

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश  में पांचवें चरण का मतदान जारी है। पांचवें चरण में  10 बजे तक 9 फीसदी से अधिक मतदान हो चुका है। पांचवें चरण में 11 जिलों के 60 विधानसभा सीटें हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट रविवार सुबह हैक हो गया। इसके बाद हैकर्स ने ट्वीट में लिखा , “सॉरी मेरा, अकाउंट हैक हो गया। यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है।”

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

बता दें कि जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद कहा हैकर्स ने लिखा, “सॉरी मेरा, अकाउंट हैक हो गया। यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है।” यही नही उसने एक और ट्वीट में कहा कि रूस के लोगों के साथ खड़ा होना होगा। अब क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन और एथरम से भी मदद ली जाएगी। हैक अकाउंट से यूक्रेन की मदद को लेकर भी ट्वीट किया गया। इसमें कहा गया कि मेरा अकाउंट हैक नहीं हुआ है। सभी दान यूक्रेन की सरकार को दिया जाएगा।

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल में भी हैकर्स ने सेंध लगा दी थी। हैकर्स ने प्रोफाइल का नाम बदलकर ICG OWNS INDIA भी कर दिया था, हालांकि अब ट्वीट डिलीट कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...