‘बीजेपी नेता बोला बेहोश..और बेहोश हो गए कपिल मिश्रा, वायरल हुआ वीडियो

Bjp Neta Bola Behosh Au Behosh Ho Gaye Kapil Mishra Viral Hua Video

नई दिल्ली। अपने नये नये कारनामों से आम आदमी पार्टी की छीछालेदर करा रहें पार्टी से निष्कासित मंत्री कपिल मिश्रा आज कल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किए जा रहे है। यहां इनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि इन्होने मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा को भी पीछे छोड़ दिया है। फेसबुक और ट्विटर पर कपिल मिश्रा की बेहोशी को लेकर लोग जमकर चुटकी ले रहें है। वहीं ‘आम आदमी पार्टी गुजरात’ के फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जैसे ही भाजपा के सदस्य नील ने बेहोश कहा तो कपिल मिश्रा बेहोश हो गए। कपिल मिश्रा की इस नाटकीय अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड शुरु की गई है, जिसका नाम दिया गया है..#मिश्राजी_की_बकलोलि…यह ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने इस बेहोशी को ‘इच्छा बेहोशी’ का नाम दिया है।

इस वीडियो को ध्यान से देखें और आप ही निर्णय करें क्या कपिल मिश्रा को बेहोश होने की सूचना भाजपा के सदस्य नील ने दी?स्लो-मोशन में साफ़ दिख रहा है 'बेहोश' ही बोला गया है!

Posted by Aam Aadmi Party Gujarat on Sunday, May 14, 2017

कपिल मिश्रा की बेहोशी पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब चुटकी ले रहें हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘इच्छा मुत्यु तो सुना था लेकिन आज इच्छा बेहोशी भी देख लिया।’ सिसौदिया ने खालिद हुसैन नाम के शख्स का ट्वीट रिट्वीट किया है जिसका दावा है कि वो वन इंडिया एसोसिएशन कतर का उपाध्यक्ष है, इंडिन एसोसिएशन ऑफ बिहार का मीडिया हेड और कतर में आम आदमी की यूनिट का सेक्रेटरी है।


मुख्यमंत्री सिसौदिया द्वारा ट्वीट को रिट्वीट किए जाने के बाद से अबतक 230 लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं। जबकि इसे 317 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं उप मुख्यमंत्री द्वारा रिट्वीट किए जाने पर ट्विटर यूजर्स ने उनपर ही जमकर निशाना साधा। वहीं एक्टर और निर्माता कमाल खान ने कपिल मिश्रा की बेहोशी को एक्टिंग बताते हुए ट्वीट किया, ‘और बेहोश होने के बाद भी कपिल मिश्रा को हाथ से हाथ पकड़कर चेहरा छुपाने का होश था! और बेहोश होने के बाद भी कपिल मिश्रा को हाथ से हाथ पकड़कर चेहरा छुपाने का होश था! It’s award winning acting. Lol!????


इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता दिलीप पांडे ने भी बेहोशी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, ‘PC पूरी होने के ठीक बाद बेहोश हुए, लेकिन हाथों का घेरा ललाट के आगे बनाकर, और बेहोशी में भी उनके दोनों हाथ अलग नहीं हुए। वाह रे बेहोशी’

नई दिल्ली। अपने नये नये कारनामों से आम आदमी पार्टी की छीछालेदर करा रहें पार्टी से निष्कासित मंत्री कपिल मिश्रा आज कल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड किए जा रहे है। यहां इनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि इन्होने मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा को भी पीछे छोड़ दिया है। फेसबुक और ट्विटर पर कपिल मिश्रा की बेहोशी को लेकर लोग जमकर चुटकी ले रहें है। वहीं ‘आम आदमी पार्टी गुजरात’ के फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया…