BJP नेता का सिर लाओ, 22 लाख लेकर जाओ : शाही इमाम

कोलकाता। यहां के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने बीजेपी युवा मोर्चा के योगेश वार्ष्णेय का सिर कलम करने वाले को 22 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। गौरतलब है कि बुधवार को योगेश वार्ष्णेय ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए इनाम की बात कही थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था और इस मुद्दे को संसद में भी जमकर उछला गया। जिसके बाद इमाम ने यह घोषणा किया कि इस बीजेपी बेटा का सिर काट कर लाने वाले को मई 22 लाख रुपए का इनाम दूंगा।



Bjp Neta Ka Sir Kaat Kar Lao Mai Dunga 22 Lakh Rupaye :

इसी वीडियो को देख मौलाना नूर-उर-रहमान ने योगेश के सिर पर 22 लाख का इनाम रख दिया। मौलाना का कहना है कि ममता बनर्जी हमारी सम्माननीय नेता हैं और मैं उन्हें अपनी बहन मानता हूं। मौलाना के अनुसार उनकी बहन के बारे में ऐसी बातें बोलने वालें का सिर कलम करने के लिए मैं 22 लाख रुपए दूंगा।




योगेश वार्ष्णेय का कहना है कि उसने एक वीडियो देखा है। उसमें हनुमान जयंती के दिन ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, योगेश ने कहा कि बंगाल के बीरबम्ब जिले में लोगों को बुरी तरह पीटा गया, लोगों पर लाठीचार्ज हुआ जो कि गलत था। योगेश ने ममता पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।

कोलकाता। यहां के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने बीजेपी युवा मोर्चा के योगेश वार्ष्णेय का सिर कलम करने वाले को 22 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। गौरतलब है कि बुधवार को योगेश वार्ष्णेय ने ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए इनाम की बात कही थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था और इस मुद्दे को संसद में भी जमकर उछला गया। जिसके बाद इमाम ने यह घोषणा किया कि इस बीजेपी बेटा का सिर काट कर लाने वाले को मई 22 लाख रुपए का इनाम दूंगा। इसी वीडियो को देख मौलाना नूर-उर-रहमान ने योगेश के सिर पर 22 लाख का इनाम रख दिया। मौलाना का कहना है कि ममता बनर्जी हमारी सम्माननीय नेता हैं और मैं उन्हें अपनी बहन मानता हूं। मौलाना के अनुसार उनकी बहन के बारे में ऐसी बातें बोलने वालें का सिर कलम करने के लिए मैं 22 लाख रुपए दूंगा। योगेश वार्ष्णेय का कहना है कि उसने एक वीडियो देखा है। उसमें हनुमान जयंती के दिन ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, योगेश ने कहा कि बंगाल के बीरबम्ब जिले में लोगों को बुरी तरह पीटा गया, लोगों पर लाठीचार्ज हुआ जो कि गलत था। योगेश ने ममता पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।