साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादास्पद बयान, नाथूराम गोडसे को बताया ‘देशभक्त’

pragya
प्रज्ञासाध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादास्पद बयान, नाथूराम गोडसे को बताया 'देशभक्त'

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे पर बड़ा बयान दिया है। फिल्म अभिनेता से नेता बने कमल हासन पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। उन्हें आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबान में झांकें। इस चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा।

Bjp On Pragya Singh Thakur Nathuram Godse Deshbhakt Statement Bjp Will Ask Her For Clarification :

नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से जर्नालिस्ट ने सवाल किया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को हिंदू आंतकवादी बताया था इस बारे में वह कहना चाहती हैं। इस सवाल के जवाब में प्रज्ञा ने कहा, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। उन्हें हिंदू आतंकवादी बताने वाले अपने गिरेबान में पहले झांककर देखें। अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा’

कमल हासन के बयान पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि, मक्कल नीधि मैयम अध्‍यक्ष कमल हासन ने हाल ही में तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था। उन्होंने कहा था कि, आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम मौजूद हैं। मैं महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर यह कह रहा हूं।

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे पर बड़ा बयान दिया है। फिल्म अभिनेता से नेता बने कमल हासन पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। उन्हें आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबान में झांकें। इस चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा। नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से जर्नालिस्ट ने सवाल किया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को हिंदू आंतकवादी बताया था इस बारे में वह कहना चाहती हैं। इस सवाल के जवाब में प्रज्ञा ने कहा, 'नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। उन्हें हिंदू आतंकवादी बताने वाले अपने गिरेबान में पहले झांककर देखें। अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा' कमल हासन के बयान पर दी थी प्रतिक्रिया बता दें कि, मक्कल नीधि मैयम अध्‍यक्ष कमल हासन ने हाल ही में तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था। उन्होंने कहा था कि, आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम मौजूद हैं। मैं महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर यह कह रहा हूं।