परिवर्तन यात्रा को भाजपाईयों ने सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई

बिजनौर/धामपुर। पंजाबी कालोनी स्थित सनातन धर्म सभा शिव मन्दिर के सभागार में भाजपा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकताओं को उनके दायित्व सौंपे गये। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया ने कहा कि पार्टी की ओर से पूरे उत्तर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है।




उन्होंने बताया कि आगामी 15 नवम्बर को परिवर्तन यात्रा बिजनौर में व 16 नवम्बर को धामपुर में आयेगी। पूर्व विधायक व धामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा सम्भावित प्रत्याशी अशोक कुमार राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता सपा सरकार से ऊब चुकी है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। नगीना लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद यशवन्त सिंह ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए संघर्ष होगा। उन्होंने परिवर्तन यात्रा का सफल बनाने के लिए अभी से ही कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आह्वान किया।




परिवर्तन यात्रा संयोजक डा. बीरबल ने यात्रा के बारे में विसतार से जानकारी दी। इस अवसर पर संजय चैहान को कार्यक्रम प्रमुख, राघव शरण गोयल को प्रशासनिक प्रमुख, निखिल छाबड़ा सन्नी को मीडिया प्रमुख, दयाशंकर राणा को परिवहन प्रमुख, विनोद को रथ प्रमुख, राजू गुप्ता को भोजन प्रमुख, राकेश चैधरी व ऋषभ जैन को व्यवस्था प्रमुख के दायित्व सौंपा गया। बैठक में विधानसभा प्रभारी अवनीश चैधरी, भाजपा नगराध्यक्ष पुरुषोत्तम अग्रवाल, नगर महामंत्री भूपेन्द्र सैनी, कामेश्वर राजपूत, गौरव पोश्वाल, नवनिहाल सिंह, अर्जुन बाल्मीकि, मनोज चैहान, मुकेन्द्र त्यागी, श्वेत रस्तौगी, धर्मवीर सिंह, पदम सिंह चैहान, अनि कुमार विश्वकर्मा, हेतराम सैनी, राज सिंह, आलोक अग्रवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट