सहारनपुर से शुरू होगी परिवर्तन यात्रा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की पहली परिवर्तन यात्रा का आगाज शनिवार को सहारनपुर से होगा। 50 दिनों तक चलने वाली यह यात्रा 12 जिलों की 109 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी और पार्टी सूबे में राजनीतिक सत्ता के पर्वितन का बिगुल पश्चिमी यूपी से फूंकेगी। यात्रा की शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। इसके लिए पार्टी ने तैयारी कर ली है।




सहारनपुर के बाद अगले ही दिन 6 को झांसी से दूसरी परिवर्तन यात्रा निकाली जाएगी।भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने बताया कि सहारनपुर के महाराजा सिंह इंटर कालेज से निकाली जाने वाली परिवर्तन यात्रा के लिए पूरे शहर को केसरिया रंग में सराबोर कर दिया गया है। लोगों में भी परिवर्तन यात्रा को लेकर गजब का उत्साह है। भाजपा का लक्ष्य सत्ता परिवर्तन के साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का है, ताकि सूबे में बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार, बलात्कार की पर्याय बनी सपा-बसपाई व्यवस्था का अंत किया जा सके।

परिवर्तन यात्रा के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव मौर्य ने सहारनपुर में डेरा डाल दिया है। इसके साथ ही प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह एमएलसी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री चन्द्रशेखर भी तैयारियों में ताकत झोंके हैं। उद्घाटन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र, केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डा. महेन्द्र सिंह, सांसद हुकुम सिंह 5 नवम्बर परिवर्तन यात्रा के उद्घाटन मौके पर होने वाली जनसभा को सम्बोधित करेंगे।