BJP सांसद के विवादित बोल, हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है?

Bjp Pravesh Verma Muslim Vote Bank

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा एक विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गये। प्रवेश ने कहा,”हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है।” मुस्लिमों ने कभी बीजेपी को वोट नहीं दिया और ना ही आगे कभी देंगे, क्योकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है। राम मंदिर मुद्दे के सवाल पर बोलते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा, राम मंदिर बनने से दुनिया की कोई ताकत नही रोक सकती। मंदिर अवश्य बनेगा।




केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रवेश के बयान से किनारा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सबको साथ लेकर चलने में भरोसा करती है। मैंने उनका बयान देखा नहीं है। बीजेपी राष्ट्रभक्त पोलिटिकल पार्टी जरुर है, लेकिन हम सबको साथ लेकर चलते हैं और ‘सबका साथ सबका विकास’ हमारा नारा है।




बीजेपी सांसद के इस बयान से आगामी उत्तर प्रदेश का चुनावी माहौल गर्म हो सकता है। जाहिर है जल्द ही यूपी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में भाजपा सांसद का यह बयान भारतीय जनता पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है।

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा एक विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गये। प्रवेश ने कहा,"हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है।" मुस्लिमों ने कभी बीजेपी को वोट नहीं दिया और ना ही आगे कभी देंगे, क्योकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है। राम मंदिर मुद्दे के सवाल पर बोलते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा, राम मंदिर बनने से दुनिया की कोई ताकत नही रोक सकती। मंदिर अवश्य बनेगा। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने…