बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को एनडीटीवी की एंकर ने डिबेट शो से भगाया

नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने लाइव डिबेट शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जिसका गुस्सा संबित ने ट्विटर के जरिये एनडीटीवी पर निकाला। संबित पात्रा ने ट्विटर एनडीटीवी की आलोचना करते हुए लिखा कि जब आप उनपर एजेंडे के तहत काम करने का आरोप लगाया जाता है तो वो लोग अपने कैमरे हटा लेते हैं। आपको बता दें कि गुरुवार(1 जून) को एनडीटीवी पर शो में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा…

नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने लाइव डिबेट शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जिसका गुस्सा संबित ने ट्विटर के जरिये एनडीटीवी पर निकाला। संबित पात्रा ने ट्विटर एनडीटीवी की आलोचना करते हुए लिखा कि जब आप उनपर एजेंडे के तहत काम करने का आरोप लगाया जाता है तो वो लोग अपने कैमरे हटा लेते हैं।



आपको बता दें कि गुरुवार(1 जून) को एनडीटीवी पर शो में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गोहत्या पर डिबेट की जा रही थी। इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे दूसरे मेहमानों के बोलने के दौरान ही बीच में संबित बोलने लगे। बीजेपी प्रवक्ता को दूसरों की बात के बीच में टोकता देख एंकर निधि राजदान ने पहले तो उन्हें आराम से समझाया कि आप दूसरों को इंटरप्ट ना करें। एंकर की ये बात सुनकर संबित ने कहा कि मैं दूसरों चैनलों पर भी जाता हूं वहां मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करता हूं लेकिन यहां मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि एनडीटीवी एक एजेंडे पर काम कर रही है। संबित ने कहा कि चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। पात्रा ने कहा कि एनडीटीवी का झुकाव कांग्रेस के प्रति है। बीजेपी प्रवक्ता द्वारा अपने चैनल पर इस तरह के आरोप लगता देख शो की एंकर निधि राजदान ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया।

{ यह भी पढ़ें:- CPI (M) के दोबारा महासचिव चुन गए सीताराम येचुरी }

https://www.youtube.com/watch?v=mhSKGOEHM9A

{ यह भी पढ़ें:- एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह की सदस्यता को दल बदल कानून के तहत चुनौती देने की तैयारी में कांग्रेस }

Loading...