1. हिन्दी समाचार
  2. स्वाइन फ्लू को हराकर AIIMS से डिस्चार्ज हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

स्वाइन फ्लू को हराकर AIIMS से डिस्चार्ज हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

Bjp President Amit Shah Discharge From Aiims On Sunday

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को रविवार को AIIMS से छुट्टी मिल गई। अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। अमित शाह ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद खुद इसकी जानकारी दी। अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूं।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने भी ट्वीट कर अमित शाह के अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी दी। उन्होने कहा कि हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि हमारे यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी आज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो AIIMS से डिस्चार्ज होकर अपने निवास आ गए हैं। सभी शुभचिंतकों व कार्यकर्ता बंधुओं की शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

बीजेपी अमित शाह ने कहा कि स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। बता दें कि तबीयत खराब होने के कारण अमित शाह की आज बंगाल में होने वाली रैली को भी टाल दिया था। माल्दा में आज होनी वाली रैली अब मंगलवार को होगी। जिसके बाद बीरभूम के सूरी और पड़ोसी जिले झारग्राम में रैली होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...