अमित शाह ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक, नए अध्यक्ष के नाम पर चर्चा संभव

c

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी नेता उमा भारती, जेपी नड्डा और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंंगे।

Bjp President Amit Shah Meeting With Party Leaders In Delhi :

अमित शाह की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में सभी प्रदेशों के बीजेपी अध्यक्ष और संगठन मंत्री भी मौजूद रहेंंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा की जाएगी। 9 जून को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन राज्यों के बीजेपी पदाधिकारियों संग की थी बैठक।

माना जा रहा है कि गुरुवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में नए पार्टी अध्यक्ष के नाम पर भी चर्चा हो सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बैठक में संगठन में फेरबदल को लेकर भी चर्चा होनी है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक की थी।

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी नेता उमा भारती, जेपी नड्डा और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंंगे। अमित शाह की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में सभी प्रदेशों के बीजेपी अध्यक्ष और संगठन मंत्री भी मौजूद रहेंंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा की जाएगी। 9 जून को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तीन राज्यों के बीजेपी पदाधिकारियों संग की थी बैठक। माना जा रहा है कि गुरुवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में नए पार्टी अध्यक्ष के नाम पर भी चर्चा हो सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बैठक में संगठन में फेरबदल को लेकर भी चर्चा होनी है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक की थी।