भाजपा के राष्ट्रीय संगठन में बड़े फेरबदल के संकेत, मोदी सरकार में शामिल होंगे अमित शाह

Bjp President Amit Shah Suppose To Join Modi Government Signals Big Organisational Changes In Bjp

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गुुजरात से राज्यसभा के लिए पर्चा भरे जाने के साथ भाजपा में संगठन स्तर पर बड़े बदलाव होने की चर्चा होने लगी है। पार्टी के सूत्रों की माने तों अमित शाह राज्यसभा पहुंचने के साथ ही केन्द्रीय रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे। उनके स्थान पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव को पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा।

सूत्रों की माने तो आगामी कुछ दिनों के भीतर भाजपा राष्ट्रीय राजनीति को ध्यान में रखते हुए कई अहम फैसले लेने वाली है। जिनमें मुलायम सिंह यादव और शरद पवार को राज्यपाल बनाने जैसे फैसले भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा भाजपा यूपी की राजनीति को ध्यान में रखते हुए अब तक सबसे मजबूत प्रतिद्वन्दी के रूप में नजर आ रही समाजवादी पार्टी को कमजोर करने के लिए मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव को भी सरकार में शामिल कर सम्मान दे सकती है। इन फैसलों को 2019 के लोकसभा चुनावों की रणनीति से जोड़कर देखा जाना गलत नहीं होगा।

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गुुजरात से राज्यसभा के लिए पर्चा भरे जाने के साथ भाजपा में संगठन स्तर पर बड़े बदलाव होने की चर्चा होने लगी है। पार्टी के सूत्रों की माने तों अमित शाह राज्यसभा पहुंचने के साथ ही केन्द्रीय रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे। उनके स्थान पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव को पार्टी का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा। सूत्रों की माने तो आगामी कुछ दिनों के भीतर भाजपा…