कुर्सी बचाने की जुगत: भाजपा अध्यक्ष के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दंडवत हुए यूपी के शूरमा

bjp amit shah
कुर्सी बचाने की जुगत: भाजपा अध्यक्ष के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दंडवत हुए यूपी के शूरमा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार सुबह लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दण्डवत हो गए। बताया जा रहा है कि अमित शाह यूपी की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर काफी नाराज हैं, जिसके चलते वो खुद यहां पहुंचे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो यहां भाजपा के शूरमाओं के पेंच कसने वाले है।

Bjp President Amit Shar Reached At Amusi Airport Lucknow :

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल में भी बदलाव की चर्चाएं जोरों पर है। यूपी के सूरमाओं के दण्डवत होने के बाद राजनैतिक गलियारों में ये भी चर्चाएं हो रही है कि सभी नेता अपनी कुर्सी बचाने के लिए ही ये भाजपा अध्यक्ष की आवभगत में लगे है।

अमौसी एयरपोर्ट में अमित शाह का स्वागत करने वालों में यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी,​डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौेर्य व डा. दिनेश शर्मा समेत तमाम मंत्री मौजूद थे। कयास लगाए जा रहे हैं ​कि उत्तर प्रदेश मंत्रीमंडल में होने वाले बदलाव पर अमित शाह मोहर लगाने वाले है। सूत्रों का कहना है कि अमित शाह यूपी के कई मंत्रियों से काफी नाराज है, जिसके चलते उनकी कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है। अब ऐसे मंत्री उनकी आवभगत करके अपनी कुर्सी बचाने की जुगत में लगे हुए है।

बता दें कि अभी हाल ही में पिता की तेरहवीं करने वाले डिप्टी सीएम भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे और अमित शाह के प्लेन से उतरते ही वो दण्डवत हो गए। अब देखना ये है कि इन मंत्रियों द्वारा की गई इस आवभगत का बीजेपी अध्यक्ष पर क्यो फर्क पड़ता है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार सुबह लखनऊ पहुंचे। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दण्डवत हो गए। बताया जा रहा है कि अमित शाह यूपी की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर काफी नाराज हैं, जिसके चलते वो खुद यहां पहुंचे। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो यहां भाजपा के शूरमाओं के पेंच कसने वाले है।वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल में भी बदलाव की चर्चाएं जोरों पर है। यूपी के सूरमाओं के दण्डवत होने के बाद राजनैतिक गलियारों में ये भी चर्चाएं हो रही है कि सभी नेता अपनी कुर्सी बचाने के लिए ही ये भाजपा अध्यक्ष की आवभगत में लगे है। https://youtu.be/dgC7gFr7sNI अमौसी एयरपोर्ट में अमित शाह का स्वागत करने वालों में यूपी सीएम आदित्यनाथ योगी,​डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौेर्य व डा. दिनेश शर्मा समेत तमाम मंत्री मौजूद थे। कयास लगाए जा रहे हैं ​कि उत्तर प्रदेश मंत्रीमंडल में होने वाले बदलाव पर अमित शाह मोहर लगाने वाले है। सूत्रों का कहना है कि अमित शाह यूपी के कई मंत्रियों से काफी नाराज है, जिसके चलते उनकी कुर्सी पर खतरा मंडराने लगा है। अब ऐसे मंत्री उनकी आवभगत करके अपनी कुर्सी बचाने की जुगत में लगे हुए है।बता दें कि अभी हाल ही में पिता की तेरहवीं करने वाले डिप्टी सीएम भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे और अमित शाह के प्लेन से उतरते ही वो दण्डवत हो गए। अब देखना ये है कि इन मंत्रियों द्वारा की गई इस आवभगत का बीजेपी अध्यक्ष पर क्यो फर्क पड़ता है।