1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का ममता बनर्जी सरकार पर हमला, कहा-बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेंगे

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का ममता बनर्जी सरकार पर हमला, कहा-बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार कोलकता पहुंचे। कोलकाता में ढोल नगाड़ों के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। कोलकता एयरपोर्ट पर भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे और जेपी नड्डा का स्वागत किया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कोलकाता के हेस्टिंग्स में भाजपा के चुनावी कार्यालय समेत 9 कार्यालयों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया।

पढ़ें :- Weather alert : इन राज्यों से टकरा सकता है Cyclonic Storm Jawad, बंगाल की खाड़ी में बन रहा कम दबाव

हेस्टिंग्स में कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए और उनके विरोध में जमकर नारेबाजी की। वहीं, इस दौरान नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कविगुरु रवींद्र नाथ टैगोर जी ने जिस तरह से देश को दृष्टि दी वो सभी जानते हैं, लेकिन आज बंगाल में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है। नड्डा ने कहा कि कार्यालय संस्कार के केंद्र हैं, भाजपा कार्यालय से चलती हैं।

अन्य पार्टियां घरों से चलती हैं, यहीं उनके कार्यालय हैं। अन्य दलों के लिए परिवार ही पार्टी है, तृणमूल भी इससे अलग नहीं है, वो भी परिवार की पार्टी बन गई है, लेकिन भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है। नड्डा ने आगे कहा कि बंगाल में भाजपा ने एक लंबी लड़ाई लड़ी है। नौ साल पहले बंगाल में हमारा वोट फीसद 4 था। 2014 के लोकसभा चुनाव में हमारी सीटें 2 हो गई और हमारा वोट फीसद 18 पहुंचा। 2019 में हमारी सीटें 18 हुई और हमारा वोट फीसद 40 पर पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि 2021 के चुनाव में भाजपा अब अंतिम छलांग लगाते हुए 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। बता दें कि नड्डा इस बार बंगाल में अपने चुनावी मिशन की शुरुआत सीएम ममता बनर्जी के गढ़ से ही करेंगे। नड्डा शाम में ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में जनसंपर्क रैली करेंगे तो गुरुवार को उनके निशाने पर ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी रहेंगे। 10 दिसंबर को जेपी नड्डा अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में रैली करेंगे।

पढ़ें :- इस राज्य ने 15 दिसंबर तक विदेशी नागरिकों की एंट्री को किया बैन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...