1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे वाराणसी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया स्वागत

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे वाराणसी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया स्वागत

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bjp President Jp Nadda Reached Varanasi Cm Yogi Adityanath Welcomed

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी पंहुचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, काशी क्षेत्र के प्रभारी सांसद सुब्रत पाठक, प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. नीलकंठ तिवारी , महापौर डा. मृदुला जायसवाल, मंत्री अनिल राजभर आदि ने भी स्वागत किया।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

एयरपोर्ट से जेपी नड्डा मुख्यमंत्री के साथ वाहनों के काफिले में पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गये। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरहुआ स्थित गोकुल धाम में पार्टी के काशी क्षेत्र के संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे। अपराह्न 1.30 बजे यहीं काशी क्षेत्र के 16 जिलों के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद रोहनिया में शाम 4.15 बजे नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन करने के बाद प्रयागराज कार्यालय का भी वर्चुअल उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित करेंगे।

शाम को नरिया बीएचयू स्थित चौधरी लान में सामाजिक नेताओं से संवाद करेंगे। दूसरे दिन एक मार्च को राष्ट्रीय अध्यक्ष पड़ाव स्थित पं. दीनदयाल स्मृति स्थल परिसर में काशी क्षेत्र के 337 मंडलों के अध्यक्षों एवं प्रभारियों के साथ आईटी एवं सोशल मीडिया वालटियरों को संबोधित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...