ममता के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, बवाल, छोड़े गए आंसू गैस के गोले, धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता

west bangal
ममता के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, बवाल, दोगे गए आंसू गैस के गोले, धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बुधवार भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन के दौरान बवाल हो गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर पार्टी के लोग कोलकत्ता के लाल बाजार इलाके में स्थित पुलिस मुख्यालय का घेराव करने की कोशिश में थे। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेटिंग लगाई थी, जिसको प्रदर्शनकारियों ने तोड़ने की कोशिश हुई।

Bjp Protest Against Mamta Organisms Tear Gas Shells :

इसको लेकर पुलिस वे वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और आंसू गैस के गोले दागे गए हैं। प्रदर्शन करने वालों में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं। मुख्यालय के बाहर बीजेपी का झंडा लहराने वालीं 5 महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। बीजेपी के मार्च को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही बाजार और दुकाने बंद हैं। बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने में जुटे हैं और जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बुधवार भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन के दौरान बवाल हो गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर पार्टी के लोग कोलकत्ता के लाल बाजार इलाके में स्थित पुलिस मुख्यालय का घेराव करने की कोशिश में थे। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेटिंग लगाई थी, जिसको प्रदर्शनकारियों ने तोड़ने की कोशिश हुई। इसको लेकर पुलिस वे वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और आंसू गैस के गोले दागे गए हैं। प्रदर्शन करने वालों में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं। मुख्यालय के बाहर बीजेपी का झंडा लहराने वालीं 5 महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। बीजेपी के मार्च को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही बाजार और दुकाने बंद हैं। बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने में जुटे हैं और जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं।