1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने लगाया जोर, चुनाव प्रचार में शामिल होंगे अमित शाह व जेपी नड्डा

UP Election 2022: चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने लगाया जोर, चुनाव प्रचार में शामिल होंगे अमित शाह व जेपी नड्डा

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के बीच में सरगर्मियां तेज हो गई है। जब से चुनाव आयोग ने चुनाव के तारिखों का ऐलान किया है। तब से पार्टियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। सभी पार्टी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। ऐसे में आप को बता दें कि भाजपा पहले फेज की वोटिंग से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए bjp अध्यक्ष जेपी नड्डा और home Minister अमित शाह ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के बीच में सरगर्मियां तेज हो गई है। जब से चुनाव आयोग ने चुनाव के तारिखों का ऐलान किया है। तब से पार्टियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। सभी पार्टी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। ऐसे में आप को बता दें कि भाजपा पहले फेज की वोटिंग से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए bjp अध्यक्ष जेपी नड्डा और home Minister अमित शाह ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

पढ़ें :- सीएए को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, जानिए कब से है जमीन पर उतारने का प्लान?

कोरोना महामारी के कारण चुनाव आयोग ने चुनाव का प्रचार-प्रसार डीजिटल के माध्यम से करने का आदेश दिया था। किसी भी पार्टी द्वारा प्रचार के लिए रैलियां नुक्कड़ नाटक व जनसभाएं निकाले पर सख्ती रवैया अपनाया जएगा। ऐसे में आप को बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने अधिकांश विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार तय करने के बाद एक बार फिर प्रचार अभियान में अपनी सक्रिय भागीदारी तेज कर दी है। पहले फेज की Voting से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए bjp अध्यक्ष जेपी नड्डा और home Minister अमित शाह ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

corona protocol का पालन करते हुए उत्तर प्रदेश में प्रचार अभियान को गति देने के लिए bjp अध्यक्ष जेपी नड्डा और home Minister अमित शाह शामिल रहेंगे। अमित शाह आज Meerut में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी अभियान को धार देने की रणनीति बनाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...