1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी बोली- Chirag Paswan एनडीए का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे, अब क्या करें नीतीश?

बीजेपी बोली- Chirag Paswan एनडीए का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे, अब क्या करें नीतीश?

बिहार सरकार में बीजेपी (BJP) कोटे से मंत्री नीरज कुमार बबलू ने सोमवार को कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) एनडीए (NDA) का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh)की प्रतिमा पटना में लगाए जाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। कहा कि सही मांग को सरकार पूरा करती है, लेकिन अगर कोई बड़े नेता मांग करते हैं तो निश्चित तौर पर उस पर विचार होता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार सरकार में बीजेपी (BJP) कोटे से मंत्री नीरज कुमार बबलू ने सोमवार को कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) एनडीए (NDA) का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh)की प्रतिमा पटना में लगाए जाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। कहा कि सही मांग को सरकार पूरा करती है, लेकिन अगर कोई बड़े नेता मांग करते हैं तो निश्चित तौर पर उस पर विचार होता है। ये बातें नीरज बबलू ने पटना में बीजपी (BJP) के सहयोग कार्यक्रम में जनता की समस्याओं और शिकायतों को सुनने के बाद मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत के दौरान कही है।

पढ़ें :- लालू प्रसाद यादव बोले- तेजस्वी बनें बिहार के सीएम , नीतीश कुमार जाएंगे दिल्ली

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की बरसी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के नहीं शामिल होने। इसके अलावा बीजेपी (BJP) और आरजेडी (RJD)के कई नेताओं के पहुंचने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी नेता का किसी दूसरे दल के नेता के साथ निजी संबंध रखने में कोई बुराई नहीं होनी चाहिए। तेजस्वी और चिराग के मुलाकात पर नीरज बबलू ने कहा कि किसी के साथ नजदीकियां बढ़ना या घटना स्वाभाविक बात है।

बता दें कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमला करने से कभी नहीं चूकते हैं। पासवान ने कई मौकों पर कहा है कि बिहार में बढ़ते अपराध व बेरोजगारी के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोषी है। चिराग पासवान ने तो बिहार में मध्यावधि चुनाव होने का ऐलान तक कर दिया था। चिराग ने कहा था कि मध्यावधि चुनाव हुआ तो जदयू का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बिहार की अगली सरकार में लोजपा की भागीदारी होगी।

बता दें कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे, जिसका खामियाजा सत्ताधारी पार्टी को उठाना पड़ा था। इस चुनाव में जदयू को महज 43 सीटें ही आईं। पार्टी प्रदेश में राजद, भाजपा के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई। नीतीश कुमार ने भी कई मौकों पर इस बात को स्वीकार किया था कि लोजपा के कारण उनकी पार्टी को नुकसान हुआ था।

पढ़ें :- तेजस्वी यादव के खिलाफ CBI ने जमानत रद्द करने की रखी मांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...