नमो टीवी पर दिखाना चाहती है भाजपा अक्षय कुमार की दो फिल्में, चुनाव आयोग से मांगी मंजूरी

b

नई दिल्ली। बीजेपी ने नमो टीवी पर बालीवुड फिल्म पैडमेन और टायलेट एक प्रेम कथा का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है।

Bjp Seeks Permission To Air 2 Films On Namo Tv Delhi Poll Body Writes To Ec :

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली निर्वाचन कार्यालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसे स्पष्ट करने का आग्रह किया है कि क्या पहले से सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूर फिल्मों को प्रमाणित किया जा सकता है। चुनाव आयोग ने पिछले महीने कहा था नमो टीवी पर सभी रिकॉर्डेड कार्यक्रमों को प्रसारित करने से पहले उन्हें प्रमाणित कराया जाए।

बीजेपी ने पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति में अक्षय कुछ अभिनीत दो फिल्मों के लिए पूर्व प्रमाणन के लिए आवेदन किया था। दिल्ली निर्वाचन कार्यालय के अधिकारी ने बताया हमने चुनाव आयोग को पत्र लिख इसे स्पष्ट करने को कहा है क्योंकि फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं।

इस बात पर चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है कि क्या हम फिल्मों को फिर से प्रमाणित कर सकते हैं जबकि उनके पास पहले से सेंसर बोर्ड का प्रमाण पत्र है। उन्होंने कहा कि आवेदन लंबित हैं। अबतक बीजेपी ने अपने विज्ञापनों को मंजूरी देने के लिए दिल्ली निर्वाचन कार्यालय को 308 आवेदन दिए हैं जबकि कांग्रेस ने 120 और आप ने 23 आवेदन दिए हैं।

नई दिल्ली। बीजेपी ने नमो टीवी पर बालीवुड फिल्म पैडमेन और टायलेट एक प्रेम कथा का प्रसारण करने के लिए दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी है। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली निर्वाचन कार्यालय ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसे स्पष्ट करने का आग्रह किया है कि क्या पहले से सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूर फिल्मों को प्रमाणित किया जा सकता है। चुनाव आयोग ने पिछले महीने कहा था नमो टीवी पर सभी रिकॉर्डेड कार्यक्रमों को प्रसारित करने से पहले उन्हें प्रमाणित कराया जाए। बीजेपी ने पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय की मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति में अक्षय कुछ अभिनीत दो फिल्मों के लिए पूर्व प्रमाणन के लिए आवेदन किया था। दिल्ली निर्वाचन कार्यालय के अधिकारी ने बताया हमने चुनाव आयोग को पत्र लिख इसे स्पष्ट करने को कहा है क्योंकि फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। इस बात पर चुनाव आयोग के जवाब का इंतजार है कि क्या हम फिल्मों को फिर से प्रमाणित कर सकते हैं जबकि उनके पास पहले से सेंसर बोर्ड का प्रमाण पत्र है। उन्होंने कहा कि आवेदन लंबित हैं। अबतक बीजेपी ने अपने विज्ञापनों को मंजूरी देने के लिए दिल्ली निर्वाचन कार्यालय को 308 आवेदन दिए हैं जबकि कांग्रेस ने 120 और आप ने 23 आवेदन दिए हैं।