1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. भाजपा विधायकों को अपने चंगुल से मुक्त करे, वह कांग्रेस में लौट आएंगे : रघु शर्मा

भाजपा विधायकों को अपने चंगुल से मुक्त करे, वह कांग्रेस में लौट आएंगे : रघु शर्मा

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक जारी है। वहां पर सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट का खेमा एक दूसरे के आमने-सामने आ चुका है। वहीं, इसी बीच राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने बीजेपी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी 19 विधायकों को अपने चंगुल से मुक्त करे, ऐसा करते ही वे सभी वापस कांग्रेस में लौट आएंगे।

उन्होंने कहा कि विधायकों को यह मालूम है कि अगर लोग उन्हें बिका हुआ देखेंगे तो वे उनसे नजरे नहीं मिला पाएंगे। वहीं, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि राजस्थान स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) की टीम को भाजपा सरकार की हरियाणा पुलिस ने तब तक इंतजार करने के लिए कहा, जब तक कि रिसॉर्ट (मानेसर में) के विधायक बाहर नहीं निकल गए।

वहीं, राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉफ्रेंस की। उन्होंने कहा राजस्थान में सीएम बनने को लेकर रस्साकशी थी। कांग्रेस के घर की लड़ाई सड़क तक आ गई है। शुरू से ही गहलोत और पायलट के बीच मतभेद थे। भाजपा नेता ने कांग्रेस आलाकमान और राजस्थान के नेताओं से कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा, ‘क्या फोन टेपिंग किया गया?

क्या आधिकारिक रूप से फोन टेपिंग किया गया?’ भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस से पूछा, ‘क्या यह एक संवेदनशील और कानूनी विषय नहीं है? क्या फोन टेपिंग मामले में मानक प्रक्रिया एसओपी का पालन कांग्रेस द्वारा किया गया? राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि क्या उनकी निजता खतरे में है?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...