सीट बंटवारे को लेकर बिहार में ‘चिराग’ के बगावती सुर, पासवान के भाई ने भी दिया अल्टीमेटम

chirag-paswan
सीट बंटवारे को लेकर बिहार में 'चिराग' के बगावती सुर, पासवान के भाई ने भी दिया अल्टीमेटम

नई दिल्ली। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को मिली शिकस्त के बाद एक और खबर ने राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। दरअसल, सीट बंटवारे पर खींचतान के बीच उपेंद्र कुशवाहा की राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) पहले ही गठबंधन से अलग हो चुकी है। अब राम विलास पासवास की लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने भी सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा को चेतावनी दे दी है।

Bjp Should Solve The Problems Of Alliance Partners On Time Said Ljp :

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और एलजेपी के नेता चिराग पासवान ने एक ट्वीट कर बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा को अल्टीमेटम दिया है। जिसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। वहीं रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस ने भी भाजपा को 31 दिसंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। उन्होने कहा, इस तारीख तक भाजपा को बिहार में लोकसभा सीटों पर फैसला कर लेना चाहिए।

पासवान के बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि एनडीए गठबंधन ‘नाजुक मोड़’ से गुजर रहा है और अगर जल्‍द ही सीट बंटवारे पर फैसला नहीं लिया गया तो गठबंधन को नुकसान हो सकता है। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और रालोसपा के एनडीए से अलग होने के बाद गठबंधन नाजुक मोड़ से गुजर रहा है। ऐसे में जरूरी है कि भाजपा गठबंधन में फिलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मानपूर्वक तरीके से दूर करे।

बता दें कि राम विलास पासवान को ‘राजनीति का मौसम वैज्ञानिक’ कहा जाता है। ऐसे में अगर उनकी पार्टी की ओर से भाजपा को इस प्रकार का अल्टीमेटम दिया जाता है तो एनडीए की चिंताओं को बढ़ा सकता है।

नई दिल्ली। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को मिली शिकस्त के बाद एक और खबर ने राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। दरअसल, सीट बंटवारे पर खींचतान के बीच उपेंद्र कुशवाहा की राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) पहले ही गठबंधन से अलग हो चुकी है। अब राम विलास पासवास की लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने भी सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा को चेतावनी दे दी है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और एलजेपी के नेता चिराग पासवान ने एक ट्वीट कर बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा को अल्टीमेटम दिया है। जिसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। वहीं रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस ने भी भाजपा को 31 दिसंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। उन्होने कहा, इस तारीख तक भाजपा को बिहार में लोकसभा सीटों पर फैसला कर लेना चाहिए। पासवान के बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि एनडीए गठबंधन 'नाजुक मोड़' से गुजर रहा है और अगर जल्‍द ही सीट बंटवारे पर फैसला नहीं लिया गया तो गठबंधन को नुकसान हो सकता है। चिराग ने ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और रालोसपा के एनडीए से अलग होने के बाद गठबंधन नाजुक मोड़ से गुजर रहा है। ऐसे में जरूरी है कि भाजपा गठबंधन में फिलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मानपूर्वक तरीके से दूर करे। बता दें कि राम विलास पासवान को 'राजनीति का मौसम वैज्ञानिक' कहा जाता है। ऐसे में अगर उनकी पार्टी की ओर से भाजपा को इस प्रकार का अल्टीमेटम दिया जाता है तो एनडीए की चिंताओं को बढ़ा सकता है।