1. हिन्दी समाचार
  2. असम के CM सर्वानंद सोनोवाल के खिलाफ लिखी पोस्ट, BJP आईटी सेल का सदस्य गिरफ्तार

असम के CM सर्वानंद सोनोवाल के खिलाफ लिखी पोस्ट, BJP आईटी सेल का सदस्य गिरफ्तार

Bjp Social Media Cell Member Arrested For Post On Assam Chief Minister

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। असम में पुलिस ने मोरेगांव जिला से भाजपा के आईटी सेल के युवक को गिरफ्तार किया है। हालांकि नीतू बोरा को बेल मिल गई है। उनके खिलाफ अभी जांच जारी है। पुलिस ने इसी तरह के आरोपों पर राज्य भर से कम से कम तीन अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की है कि मोरीगांव जिले के भाजपा आईटी सेल के सदस्य नीतू बोरा को सांप्रदायिक और अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा के एक अन्य आईटी सेल सदस्य हेमंत बरुआ के घर पर बुधवार रात पुलिस ने छापा मारा। बरुआ माजुली जिले का निवासी है, जो मुख्यमंत्री का भी निर्वाचन क्षेत्र है।

मोरीगांव के एसपी स्वप्निल डेका ने कहा, “पिछली रात को राजू महंता ने नीतूमोनी बोरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया, जिसके आधार पर हमने उसे गिरफ्तार किया है। एफआईआर में बयान दर्ज करवाया गया है कि उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।”

हाल ही में नीतू बोरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से दावा किया था कि बीजेपी सरकार प्रवासी मुस्लिम से स्थानीय असमियों की रक्षा करने में नाकाम रही है। उन्होंने यह संकेत भी दिया कि इस स्थिति के लिए मुख्यमंत्री सोनोवाल जिम्मेदार हैं।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...