बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दान किया प्लाज्मा, कहा-पीएम मोदी ने दिया कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र

sambit ptra
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दान किया प्लाज्मा, कहा-पीएम मोदी ने दिया कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या सात लाख के करीब पहुंच गयी है। वहीं, इस बीच भाजपा नेता संबित पात्रा ने आज अपना प्लाज्मा दान किया ताकि कोरोना के अन्य मरीजों का इलाज हो सके। प्लाज्मा थेरेपी से इन दिनों कोरोना के रोगियों को काफी लाभ हो रहा है।

Bjp Spokesperson Sambit Patra Donated Plasma Said Pm Modi Gave Mantra Of Service To Workers :

ऐसे में आज भाजपा नेता संबिता पात्रा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा दान किया। संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र दिया है। उसी से प्रेरित होकर मैंने अपने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का आशीर्वाद लिया और आज प्लाज्मा दान किया। (मैं) उन सभी लोगों से प्लाज्मा दान करने का अनुरोध करता हूं, जिन्हें कोविड-19 का संक्रमण हुआ और अब ठीक हो गए हैं।’

प्लाज्मा थेरेपी के तहत स्वस्थ हो गए कोविड-19 के मरीजों द्वारा दान किए गए प्लाज्मा को इस महामारी के गंभीर रोगियों को चढ़ाया जाता है। इस प्लाज्मा में एंटीबॉडी होता है। कई राज्य सरकारों और अस्पतालों ने प्लाज्मा बैंक स्थापित किया है।

पात्रा ने अस्पताल में प्लाज्मा दान करने से पहले नड्डा से अपनी भेंट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली। पात्रा कुछ सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और वह गुड़गांव में एक निजी अस्पताल में कुछ दिनों तक भर्ती थे।

 

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या सात लाख के करीब पहुंच गयी है। वहीं, इस बीच भाजपा नेता संबित पात्रा ने आज अपना प्लाज्मा दान किया ताकि कोरोना के अन्य मरीजों का इलाज हो सके। प्लाज्मा थेरेपी से इन दिनों कोरोना के रोगियों को काफी लाभ हो रहा है। ऐसे में आज भाजपा नेता संबिता पात्रा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा दान किया। संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सेवाभाव का मंत्र दिया है। उसी से प्रेरित होकर मैंने अपने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का आशीर्वाद लिया और आज प्लाज्मा दान किया। (मैं) उन सभी लोगों से प्लाज्मा दान करने का अनुरोध करता हूं, जिन्हें कोविड-19 का संक्रमण हुआ और अब ठीक हो गए हैं।' प्लाज्मा थेरेपी के तहत स्वस्थ हो गए कोविड-19 के मरीजों द्वारा दान किए गए प्लाज्मा को इस महामारी के गंभीर रोगियों को चढ़ाया जाता है। इस प्लाज्मा में एंटीबॉडी होता है। कई राज्य सरकारों और अस्पतालों ने प्लाज्मा बैंक स्थापित किया है। पात्रा ने अस्पताल में प्लाज्मा दान करने से पहले नड्डा से अपनी भेंट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली। पात्रा कुछ सप्ताह पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और वह गुड़गांव में एक निजी अस्पताल में कुछ दिनों तक भर्ती थे।