1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सरकार गठन और एमएलसी चुनावों को लेकर भाजपा ने शुरू की चर्चा, होली बाद योगी आदित्यनाथ लेंगे शपथ

सरकार गठन और एमएलसी चुनावों को लेकर भाजपा ने शुरू की चर्चा, होली बाद योगी आदित्यनाथ लेंगे शपथ

उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) में सरकार गठन की कोशिशें तेज हो गईं हैं। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार दोपहर भाजपा मुख्यालय पहुंचे हैं, जहां वो शीर्ष नेतृत्व से सरकार गठन पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही एमएलसी चुनावों (mlc elections) को लेकर भी बातचीत करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) में सरकार गठन की कोशिशें तेज हो गईं हैं। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार दोपहर भाजपा मुख्यालय पहुंचे हैं, जहां वो शीर्ष नेतृत्व से सरकार गठन पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही एमएलसी चुनावों (mlc elections) को लेकर भी बातचीत करेंगे।

पढ़ें :- Ayodhya News : राम जन्मभूमि से इतनी दूरी पर बनाया गया योगी आदित्यनाथ का मन्दिर, पूजा-अर्चना भजन आरती शुरू

यूपी में विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) चुनाव का भी बिगुल बज चुका है। सीएम योगी (Cm yogi) बैठक में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से एमएलसी चुनाव पर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं।

इसके साथ ही दिनेश शर्मा भी बैठक में हैं। बता दें कि, यूपी की 36 विधान परिषद की सीटों पर 9 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में भाजपा यूपी में सरकार गठन के साथ ही एमएलसी चुनावों को लेकर भी तैयारियां तेज कर दी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...