1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी कैबिनेट में फेरलबदल की चर्चाओं के बीच राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह

योगी कैबिनेट में फेरलबदल की चर्चाओं के बीच राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में फेरबदल की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं। इन सबके बीच बीजेपी यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद लखनऊ वापस लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में फेरबदल की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं। इन सबके बीच बीजेपी यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद लखनऊ वापस लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

वहीं, इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि राज्यपाल और बीजेपी यूपी प्रभारी के बीच मुलाकात के दौरान फेरबदल को लेकर बातचीत हो सककती है। राधामोहन की राज्यपाल से मुलाकात की चर्चा ने फिर यूपी में मंत्रिमंडल फेरबदल की अटकलों को हवा दे दी है।

राधामोहन ने शनिवार रात पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ बैठक की। सूत्रों के मुताबिक उनके बीच जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से मिले दिशा-निर्देश पर चर्चा हुई। राधामोहन रविवार को पार्टी की बैठक भी लेंगे।

उनका विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात का भी कार्यक्रम है। उधर, मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों को खारिज करते हुए राधा मोहन का कहना है प्रदेश प्रभारी बनने के बाद से उनकी राज्यपाल से भेंट नहीं हुई है। राज्यपाल से उनकी शिष्टाचार भेंट है। कोई राजनीतिक मकसद नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष से भी शिष्टाचार भेंट होनी है।

 

पढ़ें :- By-elections 2022: यूपी की गोला गोकर्णनाथ समेत इन 7 सीटों पर इस दिन होगा उपचुनाव, जानिए कब आयेंगे नतीजे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...