1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP दूसरे के कामों की करती है चोरी,योगी जी जनता को बताएं क्या काम किया : Akhilesh Yadav

BJP दूसरे के कामों की करती है चोरी,योगी जी जनता को बताएं क्या काम किया : Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस कर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) सरकार दूसरे के कामों की चोरी करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश जनता बदलाव चाहती है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि आज देश में मंहगाई चरमपर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस कर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार के पास कोई काम नहीं है। सीएम योगी दूसरे के कामों को अपना काम बता रहे हैं।  उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) सरकार दूसरे के कामों की चोरी करती है।

पढ़ें :- CM उद्धव ठाकरे के बयान से शिवसेना और BJP के साथ आने की बढ़ी अटकलें, जानिए क्या कहा...
Jai Ho India App Panchang

योगी जी साढ़े चार शासन करने के बाद बाद योजनाओं का नाम बदलने में लगे हुए हैं। अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी ने हमारे कराए विकास कार्यों का उद्घाटन के बाद भी उद्घाटन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास सिर्फ रंग बदलने, नाम बदलने और दूसरे के काम को अपना काम बताने के अलावा कोई काम ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश जनता बदलाव चाहती है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि आज देश में मंहगाई चरम पर है।

पढ़ें :- यूपी में सपा की सरकार बनते ही फिर से बहाल होगी विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूनिवर्सिटी के शिलान्यास कार्यक्रम को बीजेपी का ढोंग बताया है। उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि आजीवन साम्प्रदायिकता और संकीर्ण राजनीति के विरोधी रहे व बीजेपी के पूर्वगामियों की ज़मानत ज़ब्त कराने वाले राजा महेन्द्र प्रताप सिंह (Raja Mahendra Pratap Singh) जी के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनाना भाजपाई ढोंग है। जबकि उनके बनाए गुरुकुल विश्विद्यालय वृंदावन को बीजेपी सरकार ने नक़ली विवि घोषित करके उनका अपमान किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...