जब मोदी समर्थकों से गाड़ी रोक कर मिली प्रियंका गांधी, कहा ऑल द् बेस्ट

a

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में 19 मई को मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार में जुटीं पार्टी महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा मंगलवार को इंदौर पहुंची। इस दौरान जब उनका काफिला सड़क से गुजर रहा था तो कुछ बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

Bjp Supporters Chanting Modi Modi In Front Of Priyanka Gandhi Vadra :

दरअसल हुआ ये था कि प्रियंका के काफिले के रास्ते में कुछ बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने के लिए इंतजार में खड़े थे। बीजेपी समर्थकों ने अपने मोबाइल का कैमरा भी ऑन किया हुआ था। तभी प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिल की गाडिय़ों के गुजरने का सिलसिला शुरू हुआ।

लेकिन थोड़ी दूर पहले प्रियंका कांग्रेस समर्थकों से मिलने के लिए उतरींण् जैसे ही प्रियंका गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस अपनी गाड़ी में बैठीं और काफिला आगे बढ़ा तो वीडियो बना रहे इस ग्रुप ने तुरंत मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए।

प्रिंयका की गाड़ी जैसे ही बीजेपी समर्थकों के सामने पहुंची उन्होंने गाड़ी से उतर कर इन लोगों से हाथ मिलाया और कहा आप अपनी जगह मैं मेरी जगह। ऑल द् बेस्ट। बीजेपी समर्थकों कैमरा चालू किए हुए प्रियंका का इंतजार कर रहे थे लेकिन प्रियंका बीजेपी समर्थकों से कुछ दूर पहले खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देख प्रिंयका गांधी गाड़ी से उतर गईंण् ये सारा नजारा कैमरा में कैद होता रहा।

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में 19 मई को मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार में जुटीं पार्टी महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा मंगलवार को इंदौर पहुंची। इस दौरान जब उनका काफिला सड़क से गुजर रहा था तो कुछ बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। दरअसल हुआ ये था कि प्रियंका के काफिले के रास्ते में कुछ बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने के लिए इंतजार में खड़े थे। बीजेपी समर्थकों ने अपने मोबाइल का कैमरा भी ऑन किया हुआ था। तभी प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिल की गाडिय़ों के गुजरने का सिलसिला शुरू हुआ। लेकिन थोड़ी दूर पहले प्रियंका कांग्रेस समर्थकों से मिलने के लिए उतरींण् जैसे ही प्रियंका गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर वापस अपनी गाड़ी में बैठीं और काफिला आगे बढ़ा तो वीडियो बना रहे इस ग्रुप ने तुरंत मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए। प्रिंयका की गाड़ी जैसे ही बीजेपी समर्थकों के सामने पहुंची उन्होंने गाड़ी से उतर कर इन लोगों से हाथ मिलाया और कहा आप अपनी जगह मैं मेरी जगह। ऑल द् बेस्ट। बीजेपी समर्थकों कैमरा चालू किए हुए प्रियंका का इंतजार कर रहे थे लेकिन प्रियंका बीजेपी समर्थकों से कुछ दूर पहले खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देख प्रिंयका गांधी गाड़ी से उतर गईंण् ये सारा नजारा कैमरा में कैद होता रहा।