1. हिन्दी समाचार
  2. नमो एप के जरिए बीजेपी के सर्वे से उड़ी पार्टी के सांसदों की नींद

नमो एप के जरिए बीजेपी के सर्वे से उड़ी पार्टी के सांसदों की नींद

Bjp Survey By Namo App For Shortlist Mp Candidate In Loksabha 2019

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी द्वारा नमो ऐप पर किए जा रहे सर्वे से कई बीजेपी सांसदों की नींद उड़ी हुई है। पीएम मोदी इस एप के जरिए सं​सदीय क्षेत्रों के लोगों से बात करेंगे। उन्होने सं​सदीय क्षेत्र के तीन सबसे प्रमुख नेताओं की जानकारी मांगी है। बता दें कि ‘पीपल्स पल्स’ नाम के सर्वे के जरिए पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उम्मीदवारों का चुनाव कर रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री अपने सांसदों से सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों को जनता के बीच पहुंचाने के बारे में कह चुके हैं।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

बता दें कि इस सर्वे में पूछे गए कई सवालों में एक है- अपने संसदीय क्षेत्र के तीन सबसे पॉप्युलर नेताओं के नाम बताओ? यह सवाल बीजेपी के सभी 268 सांसदों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इसके लिए पीएम ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्होने लोगों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस सर्वे का हिस्सा बनें।

वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे कई मुद्दों पर आपका सीधा फीडबैक चाहिए। नरेंद्र मोदी ऐप पर सर्वे में हिस्सा लें।’ ट्वीट करने के साथ पीएम मोदी ने जो विडियो शेयर किया है, उसमें कहा है, ‘अपका फीडबैक मायने रखता है। उन्होने कहा कि कई अहम मुद्दों पर फैसला लेने के लिए आपका फीडबैक जरूरी है। आप खुद तो इस सर्वे में हिस्सा लें ही, साथ ही दूसरों से भी ऐसा करने के लिए कहें।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...