1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP UP: आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शीर्ष नेतृत्व ने तय की सांसदों की भूमिका

BJP UP: आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शीर्ष नेतृत्व ने तय की सांसदों की भूमिका

आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा नेतृत्व ने अपने सांसदों को जीत का मंत्र दे दिया है और उत्तर प्रदेश में उनकी भूमिका के बारे में भी बता दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आगामी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव(Upcoming uttarpradesh election) को देखते हुए भाजपा नेतृत्व(Top leaders of BJP) ने अपने सांसदों को जीत का मंत्र दे दिया है और उत्तर प्रदेश में उनकी भूमिका के बारे में भी बता दिया है। भाजपा नेतृत्व ने सांसदों से न केवल गांव-गांव जाकर यात्रा निकालने को कहा, बल्कि इलाके में टीकाकरण(Vaccination) भी सुनिश्चित करने को कहा।

पढ़ें :- Yogi Adityanath cabinet: डॉक्टर से लेकर इंजीनियर तक को भी मिली योगी कैबिनेट में जगह, जानिए कितने हैं पढ़े-लिखे

तैयारियों पर बात करते हुए कन्नौज से भाजपा सांसद (Sansad)और उत्तर प्रदेश के पार्टी महासचिव(Mahasachiv) सुब्रत पाठक ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें कोरोना(Corona) रोगियों के इलाज में मदद करने के लिए हर गांव में एक पुरुष और महिला(Women) प्रशिक्षित स्वास्थ्य सेवा स्वयंसेवक(Medical) नियुक्त करने के लिए कहा है।

मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल के मुताबिक, बीजेपी नेतृत्व ने सांसदों से कहा कि वे जमीनी कार्यकर्ताओं (Ground people)यानी ग्राउंड पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करें, ताकि राज्य और केंद्र दोनों सरकारों का काम हर नागरिक तक पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी 12 महीने से काम कर रही है। हमें केवल चुनावों की चिंता नहीं है, क्योंकि जन सेवा हमारे संगठन का आदर्श वाक्य है। हम चुनाव न होने पर भी सक्रिय रहते हैं।

 

पढ़ें :- अखिलेश यादव पर बीजेपी का तंज, कहा-रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, वो 'राम' और 'परशुराम' की बात करते हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...