1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश का योगी पर बड़ा आरोप, बोले- मेरे व पार्टी नेताओं के फोन हो रहे हैं टेप, सीएम सुनते हैं रिकॉर्डिंग

अखिलेश का योगी पर बड़ा आरोप, बोले- मेरे व पार्टी नेताओं के फोन हो रहे हैं टेप, सीएम सुनते हैं रिकॉर्डिंग

माजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि बीजेपी जहां चुनाव हारती है वहां ED औऱ CBI का इस्तेमाल करती है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि निषाद समाज के साथ धोखा हुआ है। केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अ​जय मिश्रा टेनी को योगी सरकार क्यूं बचा रही है। यह यूपी सरकार से बड़ा सवाल है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि बीजेपी जहां चुनाव हारती है वहां ED औऱ CBI का इस्तेमाल करती है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि निषाद समाज के साथ धोखा हुआ है। केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अ​जय मिश्रा टेनी को योगी सरकार क्यूं बचा रही है। यह यूपी सरकार से बड़ा सवाल है।

पढ़ें :- आजम का अखिलेश पर बड़ा हमला, कहा- हम पर ज्यादातर जुल्म हमारे अपनों ने किया, उन्हीं ने डाला जड़ों में जहर

प्रदेश की सरकार बदली तो उधर भी बुल्डोजर चलेंगे। अखिलेश यादव के हमारे व समाजवादी पार्टी के नेताओं को फोन टेप हो रहे हैं। जिसकी रिकॉर्डिंग रोज शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद सुनते हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अनुपयोगी सरकार और कर भी क्या सकती है? यादव ने कहा कि ये भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है वो जानते हैं कि ये लोग अब चुनाव हारने जा रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि समाजवादी विजय रथ रुकने वाला नहीं है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह ‘अनुपयोगी मुख्यमंत्री’ हैं।

इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है। न ही परीक्षाएं हो पा रही हैं और आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं ,लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार समाजवादी पाटी नेता जैनेंद्र यादव, कारोबारी राहुल भसीन और मैनपुरी में मनोज यादव के घर इनकम टैक्स की रेड जारी है।

पढ़ें :- सपा नेता आज़म खान जेल से हुए रिहा, शिवपाल यादव भी दिखे साथ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...