1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा उपाध्यक्ष एके शर्मा बोले-यूपी चुनाव जीत के लिए पीएम मोदी का नाम और आशीर्वाद ही काफी है

भाजपा उपाध्यक्ष एके शर्मा बोले-यूपी चुनाव जीत के लिए पीएम मोदी का नाम और आशीर्वाद ही काफी है

भाजपा के नए उपाध्यक्ष बने एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा ने पार्टी के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि जनता आज भी पीएम नरेंद्र मोदी को उतना ही प्यार करती है, जितना 2013-14 के दौर में करती थी। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम और उनका आशीर्वाद ही काफी होगा। वह जननेता हैं। उनके साथ ही पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं का भी आशीर्वाद हमारे पास है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भाजपा के नए उपाध्यक्ष बने एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा ने पार्टी के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि जनता आज भी पीएम नरेंद्र मोदी को उतना ही प्यार करती है, जितना 2013-14 के दौर में करती थी। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम और उनका आशीर्वाद ही काफी होगा। वह जननेता हैं। उनके साथ ही पार्टी के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं का भी आशीर्वाद हमारे पास है।

पढ़ें :- आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा काट सकती है विधायकों के टिकट, ढूंढा सत्ता विरोधी लहर की काट
Jai Ho India App Panchang

एके शर्मा ने पत्र में लिखा है कि विधानसभ चुनाव में मैं पार्टी की जीत के लिए पूरा प्रयास करूंगा। इसके अलावा अपने साथियों को भी इसके लिए प्रेरित करूंगा। एके शर्मा की ओर से यह खत ट्विटर पर भी शेयर किया गया है। शर्मा ने यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप की भी सराहना की है।

शर्मा ने कहा, ‘मेरा पक्का विश्वास है कि आपकी और सीएम योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनावों में पहले की तुलना में ज्यादा सीटें हासिल करेगी।’ इसके साथ ही एके शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सेंट्रल लीडरशिप का प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए शुक्रिया अदा किया। शर्मा ने कहा कि पार्टी के एक सदस्य के तौर पर मैं फिर से दोहराता हूं कि देश के हित में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने का प्रयास करूंगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...