1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शाहीन बाग में दंगे कराना चाहती है भाजपा, जानें किसने लगाया ये आरोप

शाहीन बाग में दंगे कराना चाहती है भाजपा, जानें किसने लगाया ये आरोप

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम के बुलडोजर पहुंचे हैं और इसे लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग मुख्य सड़क को जाम करके खड़े हैं और बुलडोजरों के आगे आ गए हैं। इस बीच लोगों को हटाने के लिए फोर्स भी बड़ी संख्या में तैनात की गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम के बुलडोजर पहुंचे हैं और इसे लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग मुख्य सड़क को जाम करके खड़े हैं और बुलडोजरों के आगे आ गए हैं। इस बीच लोगों को हटाने के लिए फोर्स भी बड़ी संख्या में तैनात की गई है। पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा है कि अतिक्रमण को हटाने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

लेकिन माहौल गर्मा गया है और आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्षद वाजिद खान ने भाजपा पर दंगे की साजिश का आरोप लगाया है। वाजिद खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मुख्य रोड पीडब्ल्यूडी के अंतर्गत आता है। इसे रोड नंबर 13A बोलते हैं। भाजपा ने यहां विकास के लिए कुछ नहीं किया है, लेकिन चुनाव टलने के बाद राजनीति को चमकाने के लिए अतिक्रमण हटाने के नाम पर ऐसा किया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के नेता वाजिद खान ने कहा कि भाजपा के नेता चाहते हैं कि शाहीन बाग में दंगा हो जाए। बता दें कि एमसीडी की ओर से पहले ही अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन इसे लेकर लगातार राजनीतिक बयानबाजी भी होती रही है। एक तरफ भाजपा की ओर से व्यवस्था बनाने की बात की जा रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से समुदाय विशेष की संपत्तियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...