तेलंगाना के रण में कूदे अमित शाह, कहा- सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा

तेलंगाना के रण में कूदे अमित शाह, कहा- सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा
तेलंगाना के रण में कूदे अमित शाह, कहा- सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा

Bjp Will Fight On All Seats In Telangana Says Amit Shah In Hyderabad

नई दिल्ली। तेलंगाना पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है उन्होंने यह बात हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरा कही। उन्होंने कहा कि भाजपा हर सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। अमित शाह कहा कि यहां तरह राज्य में तेलंगाना राष्ट्रीय समिति ने सरकार चलाई है ,उसको देखते हुए मैं कह सकता हूँ की ये सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी।

शाह ने कहा कि केसी राव पहले ‘एक देश एक चुनाव’ को समर्थन दे चुके हैं लेकिन अब उनका रुझान बदल गया है। तेलंगाना जैसे छोटे राज्य के लिए वे चाहते हैं दो चुनावों में पैसे खर्च हों। यह तेलंगाना की जनता पर भार है।

अमित शाह ने साफ कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं हैं। वोटबैंक के लिए मुस्लिमों को आरक्षण दिया गया है। तेलंगाना में मुस्लिमों को 12 फीसदी आरक्षण देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये केवल राजनीतिक चाल है। धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है, ये तुष्टीकरण की राजनीति है।

जानकारी के मुताबिक, शाह सुबह 11:30 बजे हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पहुंचे। जिसके बाद दोपहर 12 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, नामपल्ली (हैदराबाद) में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित की। वे दोपहर दो बजे हैदराबाद ओल्ड सिटी स्थित प्रसिद्ध लाल दरवाजा मंदिर जाएंगे। वहां वे माता महाकाली के दर्शन करेंगे एवं पूजा-अर्चना करेंगे। जनसभा के बाद वह शाम को कोथूर में पार्टी के राज्य पदाधिकारियों और जिला इकाई के अध्यक्षों से मुलाकात कर चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे।

नई दिल्ली। तेलंगाना पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है उन्होंने यह बात हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरा कही। उन्होंने कहा कि भाजपा हर सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। अमित शाह कहा कि यहां तरह राज्य में तेलंगाना राष्ट्रीय समिति ने सरकार चलाई है ,उसको देखते हुए मैं कह सकता हूँ की ये सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी। शाह ने कहा कि केसी राव पहले…