1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में बीजेपी को ऐसी हार मिलेगी की लोग देखेंगे : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को ऐसी हार मिलेगी की लोग देखेंगे : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को पटखनी देने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। ममता व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में हैं तो बीजेपी के दिग्गज पीएम मोदी समेत कई स्टार प्रचारक संभाएं कर रहे हैं। इस बीच पीएम ने बंगाल विधानसभा में जीत का दावा किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Will Get Such Defeat In West Bengal That People Will See Mamta Banerjee

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे को पटखनी देने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। ममता व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में हैं तो बीजेपी के दिग्गज पीएम मोदी समेत कई स्टार प्रचारक संभाएं कर रहे हैं। इस बीच पीएम ने बंगाल विधानसभा में जीत का दावा किया है।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले- बीजेपी की आस्था चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर में, प्रभु श्री राम में नहीं

इस दावे के बाद ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ग्रेबटा की रैली में कहा कि ऐसी हार बंगाल में बीजेपी को मिलेगी कि लोग देखेंगे और बीजेपी के लोग ग्राउंड से बाहर हो जाएंगे।

बता दें कि, पीएम मोदी ने पुरुलिया की रैली में आज कहा कि ममता दीदी कह रही हैं, खेला होबे लेकिन बीजेपी कह रही है, विकास होबे। नरेंद्र मोदी ने इस दौरान दावा किया कि इस बार बंगाल की सरकार जानी तय है। वहीं पीएम मोदी के जीत के दावे पर ममता बनर्जी ने पलटवार किया है।

ममता ने ग्रेबटा की रैली में कहा कि ऐसी हार बंगाल में बीजेपी को मिलेगी कि लोग देखेंगे। बता दें कि, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रोड शो, रैलियों के सहारे ममता बनर्जी ने अपने मतदाताओं को बांधने में एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है।

पश्चिमी मेदिनीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार बनने के बाद तुरंत घोषणा पत्र को लागू किया जाएगा। ममता ने कहा कि किसानों को दस हजार रुपये महीने दिए जाएंगे।

पढ़ें :- मोदी सरकार का मंहगाई कम करने का नारा भी साबित हुआ जुमला : कमलनाथ

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X