बीजेपी में शामिल हुईं सपना चौधरी, शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई सदस्यता

sapana
बीजेपी में शामिल हुईं सपना चौधरी, शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई सदस्यता

नई दिल्ली। मशहूर डांसर सपना चौधरी आज बीजेपी में शामिल हो गईं। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में सपना चौधरी को सदस्यता दिलाई गई। सदस्यता अभियान का कार्यक्रम जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रखा गया था। इस दौरान वहां पर शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल, मनोज तिवारी समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद रहे।

Bjp Will Join Today Sapna Chaudhary :

सपना चौधरी का बीजेपी में शामिल होना पक्का था। लोकसभा चुनाव के दौरान मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी और मनोज तिवारी की गई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के क्यास लगाये जा रहे थे।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुईं थीं। इसके बाद सपना के कांग्रेस में जाने की अटकलें थीं। हालांकि उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। सपना चौधरी ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा, ‘मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।’ सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था।

नई दिल्ली। मशहूर डांसर सपना चौधरी आज बीजेपी में शामिल हो गईं। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में सपना चौधरी को सदस्यता दिलाई गई। सदस्यता अभियान का कार्यक्रम जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रखा गया था। इस दौरान वहां पर शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल, मनोज तिवारी समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद रहे। सपना चौधरी का बीजेपी में शामिल होना पक्का था। लोकसभा चुनाव के दौरान मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी और मनोज तिवारी की गई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के क्यास लगाये जा रहे थे। बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुईं थीं। इसके बाद सपना के कांग्रेस में जाने की अटकलें थीं। हालांकि उन्होंने इससे इंकार कर दिया था। सपना चौधरी ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा, 'मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।' सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं। गौरतलब है कि बीजेपी ने पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था।