1. हिन्दी समाचार
  2. आत्महत्या के आरोपी गोपाल कांडा को मंत्री बनायेगी BJP, कभी सड़क पर उतरकर की थी गिरफ्तारी की मांग !

आत्महत्या के आरोपी गोपाल कांडा को मंत्री बनायेगी BJP, कभी सड़क पर उतरकर की थी गिरफ्तारी की मांग !

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Will Make Gopal Kanda A Minister Accused Of Suicide

नई दिल्ली। हरियाणा में बहुमत से दूर बीजेपी निर्दलीय विधायकों से संपर्क करना शुरू कर दी है। बीजेपी को सरकार बनाने के लिए 46 का जादुई आंकड़ा जुटना होगा। इस बीच एक ऐसा नाम सामने आया है, जो कभी विवादों का हिस्सा था और जिसको लेकर हरियाणा में बवाल हो चुका है। यह नाम गोपाल कांडा का है, जो एयरहोस्टेस के आत्महत्या करने के मामले में जेल की सलाखों के पीछे जा चुके हैं।

पढ़ें :- ब्रह्ममुहूर्त में खोले गए बदरीनाथ धाम के कपाट, सीएम ने की कोरोना महामारी से मुक्ती की प्रार्थना

गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, ‘मेरा परिवार आरएसएस से जुड़ा है। मेरे खिलाफ घोटालों की बातें गलत है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार ने उनके खिलाफ 306 का केस दर्ज किया था। उन्होंने कहा कि वह, बीजेपी को बिना शर्त समर्थन दे रहे हैं। मोदीजी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है।

गोपाल कांडा ने यह भी कहा कि उनके पिता ने 1926 में आरएसएस ज्वाइन की थी और उनका पूरा परिवार आरएसएस के साथ है। बता दें कि, विवादित नेता गोपाल कांडा एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड केस में आरोपी हैं। गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में गोपाल कांडा का नाम लिखा था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

2009 में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज कर गोपाल कांडा हुड्डा सरकार में मंत्री बने थे। 2012 में उनकी एयरलाइन कंपनी एमडीएलआर में काम करने वाली महिला कर्मचारी गीतिका शर्मा न आत्महत्या कर ली थी। गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में गोपाल कांडा का नाम लिखा था, जिसके बाद वह चर्चा में आए थे।

गौरतलब है कि, हरियाणा लोकहित पार्टी के उम्मीदवार गोपाल कांडा ने सिरसा से जीत दर्ज की है, लेकिन उनकी इकलौती सीट हरियाणा की सत्ता में अहम भूमिका निभाने जा रही है। गुरुवार को नतीजों के बाद गोपाल कांडा, एक अन्य विधायक रंजीत सिंह चौटाला एक चार्टड प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, इसी के साथ ये भी तय हो गया कि वह भाजपा को समर्थन देने जा रहे हैं।

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X