1. हिन्दी समाचार
  2. बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का आरोप

बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का आरोप

Bjp Worker Murder In Howrah West Bengal Bjp Charged On Tmc

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसाओं को दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस बीजेपी पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती है तो कभी बीजेपी टीएमसी पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाती है।

पढ़ें :- भारतीय नौसेना निडर होकर हमारे तटों की रक्षा करती है : पीएम मोदी

सोमवार को बीजेपी ने दावा किया हावड़ा में उसके एक समर्थक को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सिर्फ इस लिए मार डाला क्योंकि वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था। समतुल डोलोई नाम के इस शख्स की उम्र 43 साल बताई जा रही है। पुलिस ने मौत की पुष्टि की है समतुल डोलोई का शव अमता थाना क्षेत्र के सरपोता गांव में मिला था हालांकि पुलिस ने मौत के कारणों पर कुछ भी नहीं कहा है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार डोलोई रविवार रात एक समारोह में गया था लेकिन घर नहीं लौटा। उसका शव सोमवार को मिला जिसके गले में फंदा था। बीजेपी की हावड़ा ग्रामीण इकाई के अध्यक्ष अनुपम मलिक ने दावा किया कि डोलोई उनकी पार्टी का समर्थक था और जय श्री राम बोलने पर तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसकी हत्या कर दी। तृणमूल कांग्रेस के विधायक समीर पांजा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि निष्पक्ष जांच के बाद ही सच सामने आएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...