नौतनवा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने “स्वच्छता ही सेवा” के तहत साफ सफाई कर लोगों को जागरूक किया

80622IMG-20190914-WA0021

सोनौली:स्वच्छता सप्ताह अभियान के तहत शनिवार को नौतनवा में सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर कस्बे के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर झाड़ू लगाकर लोगों को साफ सफाई के प्रति जागरूक रहने और पॉलीथिन के प्रयोग नहीं करने की अपील की।

Bjp Workers In Nautanwa Make People Aware By Cleaning Under Cleanliness Week :

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बबलू सिंह ने कहा कि स्वच्छता को अपने दैनिक जीवन में उतारने से आसपास फैली गंदगी की सफाई के साथ-साथ हमारे शरीर में पनप रहीं विभिन्न बीमारियों का भी सफाया हो जाता है। उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक नागरिक स्वच्छता के प्रति अपने नैतिक जिम्मेदारी को समझें तो निश्चित रूप से स्वच्छ एवं स्वस्थ भारत का सपना साकार होने के साथ ही देश का भी समग्र विकास होगा।

इस दौरान प्रदीप सिंह, अजय अग्रहरि, सुनील श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, दुर्गा मद्धेशिया, राहुल गौड़, बृजेंद्र श्रीवास्तव, हरिशंकर जायसवाल, सुनील गुप्ता आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली:स्वच्छता सप्ताह अभियान के तहत शनिवार को नौतनवा में सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर कस्बे के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर झाड़ू लगाकर लोगों को साफ सफाई के प्रति जागरूक रहने और पॉलीथिन के प्रयोग नहीं करने की अपील की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बबलू सिंह ने कहा कि स्वच्छता को अपने दैनिक जीवन में उतारने से आसपास फैली गंदगी की सफाई के साथ-साथ हमारे शरीर में पनप रहीं विभिन्न बीमारियों का भी सफाया हो जाता है। उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक नागरिक स्वच्छता के प्रति अपने नैतिक जिम्मेदारी को समझें तो निश्चित रूप से स्वच्छ एवं स्वस्थ भारत का सपना साकार होने के साथ ही देश का भी समग्र विकास होगा। इस दौरान प्रदीप सिंह, अजय अग्रहरि, सुनील श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, दुर्गा मद्धेशिया, राहुल गौड़, बृजेंद्र श्रीवास्तव, हरिशंकर जायसवाल, सुनील गुप्ता आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया