1. हिन्दी समाचार
  2. भोपाल : तीन नेताओं की हत्या के बाद बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

भोपाल : तीन नेताओं की हत्या के बाद बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

Bjp Workers Protesting Against Government After Murder Of Bjp Leaders Mp

By आशीष यादव 
Updated Date

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीते एक सप्ताह में हुई तीन बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद हड़कंप मच गया है। इसी के विरोध में सोमवार को सैकड़ो बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर निकल पड़े और कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर मामले को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया। इस दौरान नाराज लोगों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले भी फूंके।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: लोकसभा सलाहकार के पद पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बता दें कि रविवार को बड़वानी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे की हत्या के बाद बीजेपी ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा था। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। उन्होने सरकार को चुनौती थी कि अगर जल्द ही हत्यारे नहीं पकड़े गए तो बीजेपी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।

बताया जा रहा है कि नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान ‘कमलनाथ मुर्दाबाद’ और ‘कमलनाथ इस्तीफा दो’ के नारे लगाए जा रहे हैं। हालाकि किसी अनहोनी की आशंका के चलते यहां बड़ी संख्या में जवान तैनात कर दिए गए है। बताते चले कि रविवार को बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव एक खेत में मिला। वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे, तभी किसी ने उन्हे मौत के घाट उतार दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...