AAP के प्रोग्राम में शामिल हुए BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

AAP के प्रोग्राम में शामिल हुए BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे
AAP के प्रोग्राम में शामिल हुए BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Bjp Workers Show Black To Shatrughan Sinha In Delhi

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के प्रोग्राम में हिस्सा लिया। दरअसल, शुक्रवार को उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम लांच हुआ। यहां शत्रुघ्न ने इन्होंने दिल खोलकर आप पार्टी की तारीफ की। हालांकि नंद नगरी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में दिल्ली सरकार के कायर्क्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की उपस्थिति से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।

बिहार के पटना साहिब से सांसद सिन्हा पिछले तीन-चार सालों से कई बार पार्टी विरोधी बयान दे चुके हैं लेकिन अभी तक बीजेपी के किसी भी नेता ने उनके खिलाफ मुंह नहीं खोला। यहां तक कि गुजरात विधानसभा चुनाव के समय तो उन्होंने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा पर भी पार्टी के रुख के खिलाफ ही बयान दिया है। उन्होंने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने का बचाव करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी दोनों ने पड़ोसी देश की यात्रा के दौरान अपने पाकिस्तानी समकक्षों को गले लगाया था।

शत्रुघ्न सिन्हा ने खासतौर पर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के काम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों को इनसे सीखना चाहिए कि शिक्षा का स्तर कैसे बढ़ाया जाए। बीजेपी सांसद ने कहा कि आजादी के बाद से शिक्षा, चिकित्सा का स्तर काफी गिर गया है। 70 साल में किसी भी सरकार ने इन दोनों क्षेत्रों में सुधार के लिए खास कदम नहीं उठाया। वहीं, दिल्ली के सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल आज मिसाल बने हुए हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में स्वीमिंग पूल, स्टेडियम और जिम्नास्ट के इंतजाम है, जो किसी सपने से कम नहीं है। केजरीवाल सरकार ने इसे सच कर दिखाया है।

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के प्रोग्राम में हिस्सा लिया। दरअसल, शुक्रवार को उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम लांच हुआ। यहां शत्रुघ्न ने इन्होंने दिल खोलकर आप पार्टी की तारीफ की। हालांकि नंद नगरी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में दिल्ली सरकार के कायर्क्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की उपस्थिति से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। बिहार के पटना साहिब से…