भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश टीम में शामिल हुए राहुल राज रस्तोगी

rahul-raj-rastogi

लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की संस्तुति से भाजपा युवा मोर्चा ने बहुप्रतीक्षित पदाधिकारियों और कार्यसमिति के सदस्यों की घोषणा कर दी है। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश की तरफ से जारी सूची में 12 उपाध्यक्ष व 12 मंत्री सभी क्षेत्रों के अध्यक्ष और दो-दो महामंत्री तथा प्रकोष्ठ के संयोजक शामिल हैं। दो विधायकों बलिया के धनंजय सिंह और हरदोई के आशीष सिंह आशु को भी उपाध्यक्ष बनाया गया है।

Bjp Yuva Morcha Team Rahul Raj Rastogi :

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश की बहुप्रतिक्षित टीम में 12 उपाध्यक्ष, तीन महामंत्री, 12 मंत्री शामिल हैं। अजीत गुप्ता, सूरज सिंह सोमवंशी, वरुण गोयल, राहुल राज रस्तोगी, चेत नारायण सिंह, शिववीर सिंह भदौरिया, साकेत शर्मा, आयुषी श्रीमाली व अभिषेक दुबे भी उपाध्यक्ष बनाए गए हैं।

सुभाष यदुवंश की टीम में प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज ने बताया कि भाजपा को प्रदेश से हर एक जिले के ग्राम के बूथ तक युवाओं को भाजपा से जोड़ने का कमा करूंगा। उन्होने कहा, प्रदेश नेत्रत्व को आभार देता हूं कि मुझ जैसे कार्यकर्ता को उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष की ज़िम्मेदारी दी, मैं पूरी लगन से संगठन के लिए कार्य करता रहूंगा।

लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की संस्तुति से भाजपा युवा मोर्चा ने बहुप्रतीक्षित पदाधिकारियों और कार्यसमिति के सदस्यों की घोषणा कर दी है। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश की तरफ से जारी सूची में 12 उपाध्यक्ष व 12 मंत्री सभी क्षेत्रों के अध्यक्ष और दो-दो महामंत्री तथा प्रकोष्ठ के संयोजक शामिल हैं। दो विधायकों बलिया के धनंजय सिंह और हरदोई के आशीष सिंह आशु को भी उपाध्यक्ष बनाया गया है।प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश की बहुप्रतिक्षित टीम में 12 उपाध्यक्ष, तीन महामंत्री, 12 मंत्री शामिल हैं। अजीत गुप्ता, सूरज सिंह सोमवंशी, वरुण गोयल, राहुल राज रस्तोगी, चेत नारायण सिंह, शिववीर सिंह भदौरिया, साकेत शर्मा, आयुषी श्रीमाली व अभिषेक दुबे भी उपाध्यक्ष बनाए गए हैं।सुभाष यदुवंश की टीम में प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज ने बताया कि भाजपा को प्रदेश से हर एक जिले के ग्राम के बूथ तक युवाओं को भाजपा से जोड़ने का कमा करूंगा। उन्होने कहा, प्रदेश नेत्रत्व को आभार देता हूं कि मुझ जैसे कार्यकर्ता को उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष की ज़िम्मेदारी दी, मैं पूरी लगन से संगठन के लिए कार्य करता रहूंगा।