यूपी राज्यसभा की रिक्त सीट के लिए भाजपा के अरुण सिंह ने किया नामांकन, निर्वाचित होना तय

arun singh
यूपी राज्यसभा की रिक्त सीट के लिए भाजपा के अरुण सिंह ने किया नामांकन, निर्वाचित होना तय

लखनऊ। रामपुर सदर सीट से समाजवादी पार्टी की डॉ. तजीन फात्मा के इस्तीफा के बाद खाली राज्यसभा की सीट पर भाजपा ने दावेदारी की है। राज्यसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य सहित भाजपा वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Bjps Arun Singh Nominated For The Vacant Seat Of Up Rajya Sabha Decided To Be Elected :

अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को सेवा करने का अवसर दिया ये मेरे लिए बड़ी बात है। मैं यूपी के विकास में योगदान देना जारी रखूंगा। बता दें कि, खाली सीट के लिए मतदान 12 दिसंबर को होगा और शाम को परिणाम घोषित किया जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने जिस रिक्त सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया, यह सपा की राज्यसभा सदस्य डॉ.तजीन फात्मा के इस्तीफे से रिक्त हुई है। तजीन फात्मा समाजवादी पार्टी से सांसद मोहम्मद आजम खां की पत्नी हैं जो उनकी छोड़ी हुई रामपुर सीट पर हुए उप चुनाव में विधायक चुनी गई हैं।

लखनऊ। रामपुर सदर सीट से समाजवादी पार्टी की डॉ. तजीन फात्मा के इस्तीफा के बाद खाली राज्यसभा की सीट पर भाजपा ने दावेदारी की है। राज्यसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य सहित भाजपा वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को सेवा करने का अवसर दिया ये मेरे लिए बड़ी बात है। मैं यूपी के विकास में योगदान देना जारी रखूंगा। बता दें कि, खाली सीट के लिए मतदान 12 दिसंबर को होगा और शाम को परिणाम घोषित किया जाएगा। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने जिस रिक्त सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया, यह सपा की राज्यसभा सदस्य डॉ.तजीन फात्मा के इस्तीफे से रिक्त हुई है। तजीन फात्मा समाजवादी पार्टी से सांसद मोहम्मद आजम खां की पत्नी हैं जो उनकी छोड़ी हुई रामपुर सीट पर हुए उप चुनाव में विधायक चुनी गई हैं।