1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सत्येंद्र जैन को लेकर BJP का हमला, संबित पात्रा बोले-जो वीडियो सामने आ रहे हैं उससे साफ नियमों को तोड़ा जा रहा

सत्येंद्र जैन को लेकर BJP का हमला, संबित पात्रा बोले-जो वीडियो सामने आ रहे हैं उससे साफ नियमों को तोड़ा जा रहा

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी और भाजपा नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। एमसीडी चुनाव से पहले जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। रविवार सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी और BJP नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। एमसीडी चुनाव से पहले जेल में बंद सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। रविवार सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का एक और वीडियो सामने आया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इसको लेकर भाजपा ने उन पर निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) ने कहा कि हर दिन सत्येंद्र जैन को लेकर नए-नए वीडियो सामने आएंगे। पात्रा ने कहा एक भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेवा का जो प्रबंध तिहाड़ जेल में कराया है, उसकी मिसाल कहीं नहीं है।

इसके साथ ही संबित पात्रा (sambit patra) ने कहा कि जैन की सेल के लिए 10 लोगों की एक टीम को सभी काम करने के लिए रखा गया है। पात्रा ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है। उससे साफ है कि किस तरह नियमों को तोड़ा जा रहा है। बता दें कि, इससे पहले भी सत्येंद्र जैन के वीडियो सामने आए थे। एमसीडी चुनाव से पहले इस तरह के वीडियो आना दिल्ली की राजनीति का तापमान और ज्यादा बढ़ा रहा है।

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...