सिंधिया को BJP का तोहफा, राज्ससभा की सीट के साथ भोपाल में भव्य स्वागत

jyotiraditya
मध्यप्रदेश: शिवराज चौहान बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई, पुलिस ने कही ये बात

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश सियासत में प्रमुख घराने से आने वाले कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल भारतीय जनता पार्टी का दामन थामकर कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया है साथ भारत की राजनीति में हलचल पैदा हो गयी है। वहीं बीजेपी ने कल ही सिंधिया को तोहफे के रूप में एमपी से राज्यसभा का प्रत्याशी बना दिया और आज भोपाल में उनका भव्य स्वागत करने की तैयारी है। बता दें कि होली के दिन यानी मंगलवार को ही सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गये थे वहीं आज (गुरुवार को) वो भोपाल पहुंच रहे हैं।

Bjps Gift To Scindia Rajsabha Seat With Grand Reception In Bhopal :

सिंधिया के आने की खुशी में आज मध्यप्रदेश की राजधानी में बीजेपी द्वारा भव्य तैयारियां की जा रही हैं। मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, सिंधिया गुरुवार दोपहर तीन बजे विमान से भोपाल पहुंचेंगे। वह राजाभोज विमानतल से चलकर भाजपा कायार्लय पहुंचेंगे, जहां पं दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे। भाजपा कायार्लय में ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।

वहीं तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: भाजपा कायार्लय पहुंचेंगे और महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने वाले पंकज चतुर्वेदी ने दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस को छोड़ने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के करीब 10,000 पदाधिकारियों ने इस्तीफे दे दिये हैं और कई पदाधिकारी त्यागपत्र दे सकते हैं।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश सियासत में प्रमुख घराने से आने वाले कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल भारतीय जनता पार्टी का दामन थामकर कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया है साथ भारत की राजनीति में हलचल पैदा हो गयी है। वहीं बीजेपी ने कल ही सिंधिया को तोहफे के रूप में एमपी से राज्यसभा का प्रत्याशी बना दिया और आज भोपाल में उनका भव्य स्वागत करने की तैयारी है। बता दें कि होली के दिन यानी मंगलवार को ही सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गये थे वहीं आज (गुरुवार को) वो भोपाल पहुंच रहे हैं। सिंधिया के आने की खुशी में आज मध्यप्रदेश की राजधानी में बीजेपी द्वारा भव्य तैयारियां की जा रही हैं। मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, सिंधिया गुरुवार दोपहर तीन बजे विमान से भोपाल पहुंचेंगे। वह राजाभोज विमानतल से चलकर भाजपा कायार्लय पहुंचेंगे, जहां पं दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे। भाजपा कायार्लय में ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है। वहीं तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: भाजपा कायार्लय पहुंचेंगे और महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने वाले पंकज चतुर्वेदी ने दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस को छोड़ने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के करीब 10,000 पदाधिकारियों ने इस्तीफे दे दिये हैं और कई पदाधिकारी त्यागपत्र दे सकते हैं।