1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सचिन पायलट को बीजेपी का ऑफर, ‘इंडिया फर्स्ट’ को प्राथमिकता देने वालों का है स्वागत

सचिन पायलट को बीजेपी का ऑफर, ‘इंडिया फर्स्ट’ को प्राथमिकता देने वालों का है स्वागत

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज चल रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के लिए बीजेपी ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं। पायलट को इशारों ही इशारों में ऑफर देते हुए बीजेपी नेता राजस्थान के सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि पार्टी का दरवाजा उन सभी लोगों के लिए खुला हुआ है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज चल रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के लिए बीजेपी ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं। पायलट को इशारों ही इशारों में ऑफर देते हुए बीजेपी नेता राजस्थान के सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि पार्टी का दरवाजा उन सभी लोगों के लिए खुला हुआ है। जो देश को पहली प्राथमिकता देते हैं।
राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई विजन नहीं बचा है। इसलिए नेताओं को पार्टी छोड़कर विजन वाली दूसरी पार्टी में जाना होगा। सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल के जवाब में राठौर ने कहा कि हमारी पार्टी उन सभी लोगों के लिए खुली हुई है जो देश को प्राथमिकता देते हैं और अपनी विचारधारा ‘इंडिया फर्स्ट’ कर सकते हैं।

पढ़ें :- बड़ी खबर: भाजपा नेता बाबुल सु​प्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, फेसबुक पर लिखीं ये बातें...

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को बताया कमजोर

कांग्रेस पार्टी में फूट के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को जिम्मेदार बताते हुए राठौर ने कहा कि जब केंद्र में आपका नेतृत्व कमजोर होता है तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी करते हैं। भले ही आपका संदेश कुछ भी हो, चाहे पंजाब हो या राजस्थान। विजन नहीं होने की वजह से नेता पार्टी छोड़कर विजन वाली पार्टी जॉइन करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...